ENG | HINDI

बॉलीवुड का एक ऐसा हीरो जिसकी एक्स गर्लफ्रेंड्स भी रहती हैं उसके साथ !

एक्स गर्लफ्रेंड्स

बॉलीवुड हो या आम लाइफस्टाइल अपनी एक्स को दोबारा लोग देखना भी पसंद नहीं करते हैं.

एक्स के साथ उनका पास्ट जुड़ा होता है, जिसे वो अपने वर्तमान के साथ शेयर नहीं करना चाहते. वो नहीं चाहते की पास्ट लाइफ का साया भी उनकी लाइफ पर पड़े और किसी तरह की समस्या खड़ी हो जाए.

आज हम आपको बताएंगे एक ऐसे शख़्स के बारे में, जो अपनी सारी एक्स गर्लफ्रेंड्स के साथ ट्रिप एंजॉय करता है.

घर में फैमिली गैदरिंग हो, या क्रूज़ पार्टी, क्लबिंग हो या कुछ और इस स्टार की एक्स गर्लफ्रेंड्स एक एक करके इसके साथ देखी जा सकती हैं.

वैसे तो इस स्टार ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन एक्स के मामले में बहुत लकी है.

चलिए अब हम इस पर से पर्दा हटा ही देते हैं. असल में हम यहां बात कर रहे हैं बॉलीवुड के सुल्तान मिस्टर सलमान ख़ान की. भारत ही नहीं, बल्कि दुनिया के सबसे प्रमुख बैचलर में से एक हैं सलमान ख़ान, लेकिन अभी तक शादी नहीं हुई.

एक्स गर्लफ्रेंड्स

सलमान ख़ान के साथ उनकी एक्स संगीता बिजलानी को आपने अक्सर फैमिली फंक्शन में देखा होगा. इतना ही नहीं रणबीर कपूर के साथ डेट करनेवाली कैटरीना कैफ़, जो कभी सल्लू मियां की धड़कन हुआ करती थीं, वो भी धड़ल्ले से सलमान के साथ उनके फैमिली फंक्शन में शरीक़ होती हैं. सलमान के साथ अपनी पहली फिल्म लकी करने वाली स्नेहा उलाला भी सलमान के साथ कई बार आउटिंग करते हुए देखी गई हैं. हाल ही में ख़बर आई थी कि लुलिया भी सलमान ख़ान को छोड़ चुकी हैं, लेकिन अभी जब सलमान की फैमिली किसी आईलैंड पर पिकनिक मनाने गई थी, तो लुलिया भी साथ थीं.

अब इसे सलमान ख़ान का प्यार कहेंगे या उनका व्यवहार कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड्स उन्हें छोड़ना ही नहीं चाहतीं.

ये एक्स गर्लफ्रेंड्स भी कमाल की हैं. सलमान ख़ान के साथ तो रहती हैं, लेकिन न जानें क्यों उनसे शादी के लिए कतराती हैं. सलमान के फैन्स को लुलिया से थोड़ी आशा तो हुई थी कि वो सलमान का घर बसाएंगी, लेकिन ख़बरों की मानें तो लुलिया भी अब गुल हो गई हैं.

हम तो यही कहेंगे सलमान इसी तरह लगे रहिए क्या पता कब किस नेक दिल लड़की को भगवान आपके पास भेज दें. वैसे लड़कियों के बीच आपकी रेपोटेशन तो अच्छी है.