ENG | HINDI

आपकी नींद उड़ा देंगीं बॉलीवुड हसीनाओं की ये बोल्ड ड्रेसें !

बॉलीवुड हसीनाओं की बोल्ड ड्रेसें

बॉलीवुड हसीनाओं की बोल्ड ड्रेसें हमेशा से ही दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं। अकसर बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस नए ट्रेंड को ही फॉलो करती हैं और आज का नया ट्रेंड है ऑफ शोल्‍डर या फिर बैकलेस ड्रेस।

बॉलीवुड हसीनाओं की बोल्ड ड्रेसें –

हॉलीवुड में भी भारत का नाम चमकाने वाली प्रियंका चोपड़ा की इस ड्रेस को ही देख लीजिए। इस तस्‍वीर में प्रियंका ने बैकलेस ड्रेस पहनी है जोकि काफी हॉट लग रही है।

बॉलीवुड हसीनाओं की बोल्ड ड्रेसें

बैकलेस ड्रेस से प्‍यार करने वाली सिर्फ प्रियंका ही नहीं दीपिका भी हैं। बैकलेस इस ड्रेस में दीपिका की सुंदरता और पर्सनैलिटी और भी ज्‍यादा निखर कर आ रही है। इस ड्रेस में दीपिका  बहुत सेक्‍सी और बोल्‍ड लग रहीं हैं।

बॉलीवुड हसीनाओं की बोल्ड ड्रेसें

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का दिल लूटने वाली अनुष्‍का शर्मा की खूबसूरती भी कुछ कम नहीं है। हाल ही में अनुष्‍का शर्मा ने एक फोटोशूट करवाया था जिसमें उन्‍होंने काले रंग की बैकलेस ड्रेस पहनी हुई थी। अनुष्‍का का ये अंदाज़ काफी कातिलाना लग रहा था।

बॉलीवुड हसीनाओं की बोल्ड ड्रेसें

जैकलीन फर्नांडिज़ की खूबसूरती के आगे सारी एक्‍ट्रेसेस फेल सी लगती हैं। हाल ही में जैकलीन की कई फिल्‍में रिलीज़ हुईं और उन सभी में जैकलीन के स्‍टाइल ने दर्शकोंका दिल चुरा लिया। एक इवेंट पर जैकलीन बैकलेस ब्‍लाऊज़ में नज़र आईं थीं।

बॉलीवुड हसीनाओं की बोल्ड ड्रेसें

आजकल बॉलीवुड में कृति सेनन की खूबसूरती के भी बड़े चर्चे हैं। कृति बैकलेस गोल्‍डन गाउन में बला की खूबसूरत लग रहीं हैं। इन्‍हें देखकर तो कोई भी इनका दीवाना हो सकता है।

बॉलीवुड हसीनाओं की बोल्ड ड्रेसें

आप चाहे कुछ भी कहें लेकिन इन हसीनाओं ने आपके दिल को भी जरूर धड़का दिया होगा। अकसर एक्‍ट्रेसेस अपने बोल्‍ड लुक और छोटे कपड़ों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं तो कभी वो अपने छोटे कपड़ों की वजह से ऊप्‍स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं।

ये है बॉलीवुड हसीनाओं की बोल्ड ड्रेसें – जो भी हो एक्‍ट्रेसेस फैशन के चक्‍कर में छोटे कपड़ा पहनना और बोल्‍ड दिखना तो बंद नहीं करेंगीं। आखिरकार लोग उन्‍हें देखते ही इसीलिए हैं।