ENG | HINDI

इन बॉलीवुड कपल्स को देखकर आप भी कहेंगें कि प्यार वाकई अंधा होता है

बॉलीवुड कपल्स

बॉलीवुड कपल्स – आपने आज से पहले कई बार सुना होगा कि प्यार अंधा होता है. आज हम इस सुनी-सुनाई बात को सच साबित करने जा रहे हैं.

दोस्‍तों, इन बॉलीवुड कपल्स को देखकर आप भी कहेंगे कि प्‍यार सच में अंधा होता है क्‍योंकि इन कपल्‍स के बीच कोई मेल नहीं लगता है.

हर्मन बावेजा और प्रियंका चोपड़ा

फिल्म 2050 में साथ काम करने वाले हर्मन बावेजा और प्रियंका चोपड़ा एक-दूसरे के प्यार में अंधे हो चुके थे. लेकिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर पिटते ही प्रियंका की आंखें खुल गईं और उन्होंने हर्मन से ब्रेकअप कर लिया. जब इन दोनों का अफेयर चल रहा था तब प्रियंका टॉप एक्‍ट्रेस थीं जबकि हर्मन न्‍यू कमर थे।

दीपिका और निहार पाण्डेय

फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही दीपिका निहार पाण्डये के प्यार में अंधी हो चुकी थीं लेकिन बॉलीवुड के ग्लैमर ने उनकी आंखें खोल दीं जिसके बाद उन्होंने निहार को टाटा-टाटा बाए-बाए कर दिया.

ऋतिक और करीना

इस लव स्टोरी के बारे में बेहद कम लोग जानते हैं, लेकिन आपको बता देंकि“कभी खुशी कभी गम” साथ करने वाले ये दोनों एक्टर्स एक-दूसरे के प्यार में एक समय को अंधे हो चुके थे. हालांकि अब करीना सैफ अली खान की पत्नी हैं.

जैकलीन और शेख हसन बिन

साजिद खान को डेट करने जैसी गलती से पहले भी जैकलीन शेख हसन बिन को डेट कर चुकी हैं. उस समय हसन दुबई में रहते थे और जैकलीन मुम्बई में। इस दूरी के कारण दोनों ने एक-दूसरे को 2 साल में ही छोड़ दिया.

अर्जुन कपूर और अर्पिता खान

अर्जुन, अर्पिता के साथ बिताये रिलेशनशिप को बेहद खास मानते हैं. 18 साल की उम्र में साथ रहने वाला यह कपल आज एक-दूसरे से बेहद दूर है. अर्पिता की तो अब शादी तक हो चुकी है लेकिन अर्जुन अभी भी सिंगल ही हैं.

ये है वो बॉलीवुड कपल्स जिनको देखकर आप भी कहेंगें कि प्यार वाकई अंधा होता है – तो दोस्तों देखा आपने कि प्यार किस हद तक आपको अंधा बना सकता है. अगर आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई तो कमेंट व शेयर जरूर करे.