ENG | HINDI

बॉलीवुड में सनी लियोन से लेकर इन अभिनेत्रियों ने चोली में ढाई कयामत

चोली में कयामत ढानेवाली अभिनेत्रियाँ

चोली में कयामत ढानेवाली अभिनेत्रियाँ – इन दिनों बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन का आइटम सांग ‘मेरी ये चोली ब्लॉक बस्टर लगे’ सबकी जुबान पर चढ़ता जा रहा है।

हालांकि हादी अली अबरार के निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शकों को अधिक रास नहीं आई। लेकिन आप इस फिल्म में सनी को देखेंगे तो OMG कहने को मजबूर हो जाएंगे। हो भी क्यों न वह चोली में कयामत जो ढहा रही हैं।

तो चलिए देखते है चोली में कयामत ढानेवाली अभिनेत्रियाँ – जिन्होंने अपनी चोली से कई लोगों की नींदें उड़ाई।

चोली में कयामत ढानेवाली अभिनेत्रियाँ –

1. सनी लियोन

सनी लियोन बेबी डोल में सोने दी, पिंक लिप्स के बाद मीत ब्रदर्स की धुन पर तीसरी बार लोगों को अपना दीवाना बनाने में कामयाब रहीं। सनी इस सांग में खूबसूरती की बला लग रही हैं। इसके साथ ही यह गाना उन पर काफी फब रहा है।

1

2. आलिया भट्ट

आलिया भट्ट आज बॉलीवुड की उन खूबसूरत अदाकारों में शुमार हैं, जो अपनी ऐक्टिंग से फिल्म में नई जान डाल देती हैं। वहीं ‘स्टूडेंट आॅफ द इयर’ फिल्म में उन्होंने चोली में ‘ओ राधा तेरा झुमका’ गाने पर डांस किया था, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थी। वैसे भी आलिया भट्ट लहंगे और चोली में ज्यादा ही हॉट नजर आती हैं।

2

3. माधुरी दीक्षित

90 के दशक में माधुरी को धक—धक गर्ल का खिताब दिया गया। डांसिंग क्वीन माधुरी की मुस्कान के दीवाने उनके डांस को देख कर इस कदर पागल हुए कि अपने काबू में नहीं रहे। जी हां, माधुरी के फिल्म ‘खलनायक’ में ‘चोली के पीछे क्या डांस’ में उन्होंने काफी तारीफें बटोरी।

चोली में कयामत ढानेवाली अभिनेत्रियाँ

4. ममता कुलकर्णी

भले ही ममता कुलकर्णी का नाम आज कोकीन माफिया के साथ जुड़ा हो, लेकिन वह भी लोगों का दिल चुराने में किसी से पीछे नहीं रहीं। करन—अर्जुन फिल्म में ‘मुझको राणा जी माफ करना’ गाने में वह अपने चोली डांस से युवा से लेकर हर वर्ग का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रही थीं।

चोली में कयामत ढानेवाली अभिनेत्रियाँ

5. मलाइका अरोड़ा खान

मलाइका अरोड़ा खान ने बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दी है। उनके किलर डांस मूव्स का आज का हर नौजवान दीवाना है। खासकर, चोली में किए गए उनके डांस मुन्नी बदनाम हुई डार्लिंग तेरे लिए। मलाइका छैंया छैंया, और अन्य गानों से आज भी दर्शकों के दिल पर राज कर रही हैं।

चोली में कयामत ढानेवाली अभिनेत्रियाँ

6. वैजयन्ती माला

वैजयन्ती माला भरतनाट्यम की नृत्यांगना रही हैं। उन्होंने हिन्दी सिनेमा को अपने दो दशक दिए हैं। वैजयन्ती माला के थिरकते पांवों ने उन्हें ‘ट्विन्कल टोज’ का खिताब दिलाया।‘होठों पे ऐसी बात’ के चोली डांस को उनका बेस्ट डांस अभी भी कहा जाता है। इस गाने के लोग आज भी कायल हैं।

चोली में कयामत ढानेवाली अभिनेत्रियाँ

7. हेलेन

हेलेन 70 के दशक की सर्वश्रेष्ठ डांसर में से एक रही हैं। वह कैबरे डांस के लिए बहुत चर्चित हुई, हेलेन उन अभिनेत्रियों में से है जो ‘आइटम गर्ल’ के ट्रेंड को बॉलीवुड में लायी। इसके साथ ही वह चोली में उस समय की आइटम नंबर की सबसे लोकप्रिय डांसर मानी जाता थी।

चोली में कयामत ढानेवाली अभिनेत्रियाँ

ये बताई हमने आपको चोली में कयामत ढानेवाली अभिनेत्रियाँ। अभिनय क्षमता के साथ—साथ इन अभिनेत्रियों ने आज जो मुकाम हासिल किया है, वह बेहद काबिलेतारिफ है।

Don't Miss! random posts ..