ENG | HINDI

मशहूर सेलिब्रिटीज़ की पत्नियां जो रहना चाहती है ग्लैमर से दूर

feature

बात जब बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की हो तब जहन में एक ग्लैमर की एक अलग ही दुनिया सामने आती हैं. जब बात बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की हो तो इनकी लाईफस्टाईल का असर उनकी वाईफ पर भी पड़ता है. उनकी वाईफ़ चाहे वो नॉन फ़िल्मी बैगग्राउंड से ही क्यों ना हो को भी हॉईप्रोफाईल लाईफस्टाईल की आदत हो जाती हैं.

लेकिन ग्लैमर की चमक दमक से दूर कुछ  सेलिब्रिटीज़ की पत्नियां ऐसी भी है जो  एक लो प्रोफाईल लाईफ जीना पसंद करती है.

वो बहुत कम ही पब्लिक फंक्शन्स में नज़र आती है और एक आम औरत की तरह सिंपल लाईफ जीना पसंद करती है.

1.  इमरान हाशमी और परवीन शाहनी-

सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी की वाईफ एक स्कूल टीचर रह चुकी है.यानि ग्लैमर की दुनिया से उनका दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है. इनकी शादी को 6 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है.इनका एक बेटा भी है.इनके बीच की अंडरस्टैडिंग देखते ही बनती हैं.

emraanwife

 

2.  जॉन-बिपाशा- एक जमाने में जॉन और बिपाशा माने जाते थे हॉट कपल लेकिन बिपाशा से लंबे टाईम तक चलने वाले रिलेशनशिप के बाद उनका बिपाशा से ब्रेक-अप हो गया. एक कॉमन फ्रेंड के जरिए जॉन की मुलाकात प्रिया रुंचल से हुई ये अपने हंसबंड के साथ हर जगह साये की तरह रहना पसंद नहीं करती है लेकिन उनके हर मुश्किल वक्त में उनके साथ रहना पसंद करती है.

johnwife

 

3.  विवेक ओबेरॉय और प्रियंका एल्वा-बॉलीवुड की मशहूर स्टार ऐश्वर्या से ब्रेक- अप के बाद अकेले हुए विवेक ने कर्नाटक के मिनिस्टर जीवराज एल्वा की बेटी प्रियंका एल्वासे शादी की. विवेक की ग्लैमरस लाईफ़स्टाईल से दूर ये रहना चाहती है एकदम लो प्रोफाईल. इनका एक बेटा और बेटी भी है.

vivekwife

 

4.  आर माधवन और सरिता बिरजे- आर माधवन की वाईफ एयर होस्टेस रह चुकी है लेकिन अब वो इस प्रोफेशन से दूर एकदम सिंपल लाईफ बिता रही है
उन्होंने माधवन की कुछ फ़िल्मों के ड्रेस डिजायनिंग में भी मदद की है.

madhawanwife

तो ये थी वो बॉलीवुड की स्टार जो कि एक आम हाउसवाईफ की तरह जिंदगी बिताना पसंद करती है लेकिन इसके बावजूद इनके स्टार हसबंड और इनके बीच की केमेस्ट्री देखते ही बनती हैं.