Categories: बॉलीवुड

छिड़कते थे जान कभी – अब चुराते है नजरे ये स्टार्स

आज हम बात कर रहे है उन सेलिब्रिटी कपल्स की जो एक जमाने एक दूसरे की धड़कन हुआ करते थे.

उनके बीच जो प्यार था वो दो पल का आकर्षण ना होकर काफी गंभीर किस्म का  था. इनको देखकर सभी ये कहते थे कि ये दोनों है मेड फॉर इच अदर, जोड़ी हो तो ऐसी. ये अपने लव को खुलेआम स्वीकार करने से भी नहीं झिझकते थे. कई बार जल्दी ही इनके शादी करने की अफवाह भी उड़ी थी.

शायद वक्त को कुछ और ही मंजूर था. तभी तो दो दिलों के तार एक दूसरे से जुड़ने के बजाए कहीं और जुड़ गए.

हम बताएंगे उन एक्स लव बर्ड्स के बारे में जो जो छिड़कते थे जान कभी – अब चुराते है नजरे.

1) ऐश्वर्या राय-सलमान खान-

इन दोनों के बीच फ़िल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग दौरान प्यार पनपा कहा तो ये भी जा रहा था कि कई लिंक-अप्स के बाद सलमान सचमुच किसी को लेकर सीरियस हुए थे तो वो ऐश्वर्या राय ही थी. कई दिनों बाद खबरे आई कि सलमान ऐश्वर्या को लेकर पजेसिव हो गए थे और ऐश्वर्या राय ने उन पर मारपीट का इल्ज़ाम भी लगाया था. सलमान ने ऐसे किसी भी आरोप का खंडन किया था. इस तरह ये लव स्टोरी हेट स्टोरी में बदल गई. आज भी इन दोनों के बीच बोलचाल बंद है. यहां तक की एक दूसरे का आमना समाना होने पर भी ये दोनों कम्फरटेबल महसूस नहीं करते है.

2) ऐश्वर्या विवेक-

सलमान से ब्रेक-अप के बाद ऐश्वर्या ने विवेक ओबेराय को डेट किया. इन दोनों का रिलेशनशिप काफी सीरियस था. कहा जाता है इन दोनों की नजदीकी से सलमान काफी नाराज हो गए थे विवेक ओबेरॉय ने सलमान पर फ़ोन करके उन पर भला बुरा कहने का इल्ज़ाम भी लगाया था. ऐश्वर्या और विवेक का प्यार भी लंबे वक्त तक टिक नहीं पाया और दोनों के रास्ते अलग हो गए.

3) अनुष्का-रणवीर–

फ़िल्म बैंड बाजा बारात की शूटिंग के दौरान इन दोनों की लव स्टोरी शुरु हुई. कहा जाता है कि एक अवार्ड फंक्शन में रणवीर ने अनुष्का को अवाईड करके सोनाक्षी सिन्हा के साथ परफार्म कर दिया था. इस वजह से अनुष्का रणवीर से नाराज हो गई. अनुष्का और रणवीर ने दिल धड़कने दो जैसी फ़िल्म में ब्रेक-अप के बाद काम भी किया लेकिन फ़िल्म के सेट पर एक दूसरे बात करने से बचते ही रहे.

4) रेखा-अमिताभ-

शादीशुदा अमिताभ और रेखा के अफेयर्स के किस्सों ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन कहा जाता है कि अपनी फ़ैमिली की भलाई के लिए अमिताभ ने रेखा से दूर होने का फैसला किया. एक फंक्शन में अमिताभ की पत्नी जया बच्चन और रेखा को तो काफी देर तक बात करते हुए देखा गया है लेकिन अमिताभ और रेखा कहीं मिलने पर दूरी बनाए रखते है.

5) रणबीर-अवंतिका-

कहा जाता है कि रणबीर कपूर ने फ़िल्मों में आने से पहले अंवतिका मलिक को डेट किया था लेकिन बॉलीवुड में उनकी पारी शुरु होते ही अवंतिका से उनका ब्रेक-अप हो गया. रणबीर कपूर और अवंतिका के पति इमरान काफी अच्छे दोस्त है. इसके बावजूद भी रणबीर और अवंतिका एक दूसरे से बात करने से कतराते है.

6) जॉन बिपाशा-

जॉन ने फ़िल्म जिस्म की साथ काम किया था. ये दोनो हर जगह साथ साथ नजर आते थे. ये दोनों लिव इन रिलेशनशिप काफी लंबे वक्त तक रहे. इन्होंने अपना रिलेशनशिप किसी से छिपाया भी नहीं. कई बार ये खबरें सुनने को आई कि जल्दी ही ये दोनों शादी भी करने वाले है लेकिन ना जाने क्या हुआ कि इन दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए. जॉन ने इन्वेस्टमेंट बैंकर प्रिया रुचांल से शादी कर ली.एक इंटरव्यू के दौरान जब बिपाशा से जॉन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जॉन को कौन है.

भई इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते है.

ये तो थे वो जो ना अपना इश्क छिपा पाए ना मुश्क से बचा  पाए.

ना चाहते हुए भी इन सेलिब्रिटीज का आमना सामना हो ही जाता है. ये सभी एक्स लवर अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके है ऐसे में पुराने प्यार से ये लोग दूर रहने में ही भलाई समझते है.

Shilpa Rounghe

Share
Published by
Shilpa Rounghe

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago