ENG | HINDI

इन बॉलीवुड सितारों को मिली सबसे ज्यादा दर्दनाक मौत!

featureoptional

ये बॉलीवुड सितारे!

इनकी ग्लैमरस जिंदगियों के पीछे का सच कुछ और ही होता है.

कैमरा के सामने काम करते-करते लोगों को मुस्कराने के कारण देते हुए ये खुद की ख़ुशी भूल जाते हैं.

हम आपके सामने पेश कर रहे हैं एक सूची उन बॉलीवुड हस्तियों की, जिन्हें बेहद दर्दनाक मौत मिली.

1) जिया खान
सन 2013 में जिया खान ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी की थी. इनके ख़ुदकुशी करने की वजह इनकी नाकामियाब लवलाइफ थी. लोग ये भी कहते हैं कि जिया खान अपने बर्बाद होते बॉलीवुड करियर से निराश भी थीं. खैर, जो भी था लेकिन बॉलीवुड ने 3 जून को एक बेहद ही टैलेंटेड एक्ट्रेस खो दी.

jiyakhan

2) तरुणी सचदेव
हमारी सूची में शामिल ये सबसे जवान अदाकारा हैं. तरुणी सचदेव की मौत सन 2012 में नेपाल में हुए एक प्लेन क्रेश में हुई. अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार के साथ ‘पा’ जैसी फिल्म में काम करनेवाली तरुणी सचदेव एक बेहद ही टैलेंटेड अदाकारा थीं. मुझे यकीन है कि इनकी मौत बॉलीवुड के लिए एक बहुत बड़ा नुक्सान था.

tarunisachdev

3) मीना कुमारी
अपनी मौत के समय मीना कुमारी के पास ज़्यादा पैसे नहीं थे. लोग कहते हैं कि मीना कुमारी के परिवार ने भी इनका साथ नहीं दिया. उनके पास हॉस्पिटल के पैसे चुकाने तक के पैसे भी नहीं मौजूद थे. एक महान बॉलीवुड अदाकारा की ऐसी हालत बेहद ही शर्मनाक है.

meenakumar

4) सिल्क स्मिथा
दक्षिण भारत में अपने हुस्न का जलवा बिखेर देनेवाली सिल्क स्मिथा को भी ज्यादा अच्छी मौत नसीब नहीं हुई. सन 1996 में सिल्क स्मिथा की मौत डिप्रेशन और ज़्यादा दारु और अन्य नशीले पदार्थों के सेवन की वजह से हुई. इनकी मौत एक ऐसी दर्दनाक मौत थी जिसने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की घिनौनी सच्चाई को उजागर किया.

silksmitha

5) परवीन बाबी
सभी बॉलीवुड सितारों में इनकी मौत सबसे ज्यादा दर्नाक थी. इनका मृत शरीर पूरे 72 घंटों तक इनके घर में पड़ा रहा. फिर लोगों को अंदर से बू आनी शुरू हो गई और पड़ोसियों ने पुलिस को आगाह कर दिया. मौत की वजह तुरंत नहीं पता चली थी लेकिन थोड़ी समय बाद पता चला की diabetes की वजह से परवीन बाबी की मौत हुई थी.

parveenbobby

ये थी हमारी सूची उन 5 बॉलीवुड सितारों की जिन्हें शोहरत तो मिली लेकिन मौत दर्दनाक मिली.
पढने के लिए धन्यवाद!

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..