ENG | HINDI

कलाकारों के वो बेबाक स्टेटमेंट्स जिन्हें सुनकर निकला कानों से धुआं

katrina

सेलिब्रिटीज़ के बीच कोल्ड वॉर होना, दोस्ती का  दुश्मनी में बदलना और पेच-अप होना ये सब तो चलता ही रहता हैं.

लेकिन कभी-कभी इन सेलिब्रिटीज़ की जुबान ऐसे फिसल जाती हैं  कि वो खुद ही नहीं समझ पाते हैं कि उन्होंने कितनी बड़ी गड़बड़ कर दी हैं.

अब ये तो सेलिब्रिटीज़ खुद ही जाने की ये बेबाक स्टेटमेंट्स उन्होंने जानबुझकर दिए है या अंजाने में!

चलिए हम आपको बताएंगे सेलिब्रिटीज़ के बेबाक स्टेटमेंट्स

1. सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य

बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने सलमान को सपोर्ट करने के चक्कर में विवादित बयान दे डाला. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को 2002 के हिट एंड रन केस में पांच साल की सज़ा मिलने के बाद अभिजीत ने ट्विटर पर लिखा, ‘कुत्ता रोड पर सोएगा, कुत्ते की मौत मरेगा, रोड गरीब के बाप की नहीं है. मैं एक साल बेघर रहा हूं, लेकिन रोड पर नहीं सोया.’ जब उनके बयान पर विवाद हुआ तो एक टीवी चैनल ने उनसे इस बारे में पूछा तो भी अभिजीत नहीं रुके. उन्होंने कहा, ‘फुटपाथ पर सोना सुसाइड करना है. फुटपाथ पर सोने वाला स्टूपिड है. उसे सज़ा होनी चाहिए. मैं भी बेघर था, लेकिन मैं फुटपाथ पर नहीं, रेलवे स्टेशन की बेंच पर सोता था.’ हालांकी उन्हें अपने इस बयान  के लिए बाद में माफ़ी मांगनी पड़ी.

abhijeet

 

2. रितिक रोशन

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन के  मणिपुर में हुए आतंकी हमले पर किये ट्वीट को लेकर काफी विवाद हुआ. उन्होंने लिखा मणिपुर आदिवासियों द्वारा किये गये हमले में मारे गए 20 जवानों के परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं. इस ट्वीट में रितिक का आतंकी समूह की जगह मणिपुर के आदिवासी लिखा, जो  किसी को पसंद  नहीं आया. इसके बाद ट्विटर पर उनकी आलोचना होने लगी. कई लोगों ने ट्वीट कर रितिक को इसे सुधारने के टिप्‍स दिये. हालांकी उन्होंने ऐसा जानबुझकर नहीं किया.

hrithik

 

3.  शाहिद कपूर 

करीना कपूर से ब्रेक-अप के बाद शाहिद से जब एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या वह करीना के साथ फिल्म करना चाहेंगे तो उन्होंने कहा था “मेरे फिल्म के निर्देशक ये चाहते हैं कि मैं गाय और भैंस के साथ एक्टर के रूप में काम करूं तो मुझे कोई एतराज नहीं है.”

shahid

 

4.  दीपिका पादुकोण

एक अंग्रेजी लीडिंग इंग्लिश डेली ने एक खबर में  दीपिका के क्लीवेज पर कमेंट किया, जब दीपिका ने खबर पढ़ी  तो ट्वीट किया, “YES!I am a Woman.I have breasts AND a cleavage! You got a problem!!??.”  उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, “Dont talk about Woman’s Empowerment when YOU don’t know how to RESPECT Women!”  और ‘कॉफी विद करन’ के तीसरे सीजन में उन्‍होंने रणबीर की प्‍लेब्‍वॉय इमेज का खूब मजाक उड़ाया, शो में उन्‍होंने कहा था कि वो रणबीर को कंडोम का पैकेट गिफ्ट करना चाहती हैं.

Deepika

 

5.  सोनम कपूर

बॉलिवुड की बड़बोली एक्ट्रेस  सोनम कपूर ने एक स्टेटमेंट देकर ऐश्वर्या रॉय को नाराज कर दिया. उन्होंने कहा ऐश्वर्या राय बच्चन एक दूसरे जेनरेशन की आंटी है.  करन जौहर के शो के दौरान सोनम कपूर ने दीपिका पादुकोण के सामने कहा रणबीर कपूर अगर स्ट्रिप करें तो ही सेक्सी लग सकते हैं.

sonam

 

6.  इमरान हाशमी

इमरान हाशमी ने करण जौहर के शो में आमिर खान को बोरिंग और ऐश्वर्या राय बच्चन को प्लास्टिक कहकर एक विवादित बयान दे डाला.

Emran

 

7.  सलमान ख़ान

सलमान ख़ान  ने तो सारी लिमिट्स को क्रास करते हुए अपने ही दोस्त ऋतिक की फ़िल्म गुज़ारिश के बारे में कह डाला – “उसमें तो मक्खी उड़ रही है, लेकिन कोई मच्छर भी नहीं गया देखने. इस फिल्म को तो देखने तो कोई कुत्ता भी नहीं गया.”

salman

 

8.  कैटरीना कैफ

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ अपनी नागरिकता पर उठ रहे पर  सवाल  से काफी परेशान थी. एक विवादास्पद बयान देते हुए उन्होंने  कहा कि “मैं और राहुल गांधी आधे भारतीय हैं.” कैटरीना के मुताबिक वे अकेली ऐसी इंसान नहीं हैं, जिसके पिता एशियन और मां ब्रिटेन से हैं. कैटरीना कैफ ने कहा था कि “जिस तरह राहुल गांधी आधे भारतीय और आधे इटैलियन हैं, उसी तरह मैं भी आधी भारतीय और आधी ब्रिटिश हूं”. हालांकी एक इंटरव्यू के दौरान कैट ने कहा कि उन्हें अपने भारतीय होने पर गर्व है. वो अपनी नागरिकता किसी से छिपाना नहीं चाहतीं है. कैटरीना ने अपने बयान के लिए माफी मांगते हुए कहा  कि “जो कुछ  भी मैंने कहा उस बात को गलत तरीके से तोड़ा-मरोड़ा गया है, लेकिन अगर इस बात से किसी की भावनाएं आहत हुई हैं, तो मैं इस बात के लिए माफी मांगती हूं.”

katrina

 

तो ये थे वो सेलिब्स के कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट्स जिन्होंने अच्छा ख़ासा हंगामा खड़ा कर दिया था.इन स्टेटमेंट्स के लिए उन्हें माफ़ी भी मांगनी पड़ी.

Don't Miss! random posts ..