ENG | HINDI

सलमान के अलावा बॉलीवुड के ये सितारे भी हैं अभी तक बिल्कुल कुवांरे !

बॉलीवुड के कुंवारे सितारे

बॉलीवुड के कुंवारे सितारे – बॉलीवुड के भाईजान अभिनेता सलमान खान 51 साल के हो चुके हैं लेकिन अब तक वो सिंगल ही हैं. बॉलीवुड के इस मोस्ट एलीजिबल बैचलर की शादी का हर कोई इंतजार कर रहा है.

वैसे तो सलमान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है और इन सभी के साथ सलमान की शादी को लेकर कई तरह के कयास भी लगाए गए. लेकिन दंबग खान के दिल पर किसी भी हसीना का जादू नहीं चल सका.

सलमान खान अब तक कुवांरे हैं ये बात तो हर कोई जानता है लेकिन ऐसा नहीं है कि सिर्फ सलमान खान ही बॉलीवुड के इकलौते कुवांरे सितारे हैं बल्कि इस लिस्ट में कई और सितारे भी शामिल हैं.

तो चलिए जानते हैं कि सलमान के अलावा और बॉलीवुड के कुंवारे सितारे कौन-कौन हैं.

बॉलीवुड के कुंवारे सितारे –

1 – करण जौहर

फिल्मी पर्दे पर प्रेम कहानियों को रोमांटिक अंदाज में पेश करनेवाले डायरेक्टर करण जौहर 44 साल की उम्र में भी अब तक सिंगल हैं. असल जिंदगी में करण को अब तक अपने हमसफर का इंतजार है जो उनकी जिंदगी के अधूरेपन को दूर कर सके.

2 – डिनो मोरिया

41 वर्षीय अभिनेता और मॉडल डिनो मोरिया भी कुवांरों की इस लिस्ट में शामिल हैं. हालांकि डिनो का नाम बिपाशा बसु के अलावा कई लड़कियों से भी जुड़ चुका है बावजूद इसके अब तक इनकी शादी नहीं हुई है.

3 – तुषार कपूर

बॉलीवुड के कुंवारों की बात करें और उसमें तुषार कपूर का जिक्र ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. 40 साल के तुषार एक बेटे के सिंगल फादर बन गए हैं लेकिन अभी तक उनकी जिंदगी में ऐसी कोई लड़की नहीं आई है जिसके साथ वो शादी कर सकें.

4 – अक्षय खन्ना

अभिनेता अक्षय खन्ना वैसे तो फिल्मों में कई हसीनाओं के साथ इश्क लड़ा चुके हैं लेकिन उनके दिल में अभी तक किसी हसीना का जादू नहीं चल सका है. अक्षय खन्ना 41 साल के हैं और अभी तक सिंगल ही हैं.

5 – अभय देओल

अभिनेता और प्रोड्यूसर अभय देओल भी बॉलीवुड के इन बैचलर्स की लिस्ट में शामिल हैं. 41 साल के अभय उस ड्रिम गर्ल का इंतजार कर रहे हैं जिसके साथ वो अपनी जिंदगी बिता सके.

6 – कपिल शर्मा

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की वैसे तो फिल्म ‘किस-किस से प्यार करूं’ में चार-चार बीवियां थी लेकिन असल जिंदगी में कपिल अब तक कुंवारे ही हैं. 35 साल के कपिल अपनी जिंदगी में किसी खास के आने का इंतजार कर रहे हैं.

7 – मुकेश खन्ना

शक्तिमान बनकर बच्चों के साथ धूम मचानेवाले अभिनेता मुकेश खन्ना वैसे तो 58 साल के हो गए हैं लेकिन वो भी अब तक कुंवारे हैं. अभी तक मुकेश खन्ना को उनकी लाइफ पार्टनर नहीं मिली है.

ये है बॉलीवुड के कुंवारे सितारे – तो देखा आपने सलमान के अलावा बॉलीवुड के ये सभी सितारे 35 के पार हो चुके हैं बावजूद इसके अब तक कुंवारे हैं लेकिन इन सब पर किसी की नजर ही नहीं पड़ती क्योंकि हर कोई बस सलमान खान की शादी के पीछे पड़ा हुआ है.

Don't Miss! random posts ..