ENG | HINDI

बॉलीवुड की ये हॉट अभिनेत्रियाँ पहले दिखती थी इतनी मोटी और भद्दी !

बॉलीवुड की हॉट सेक्सी अभिनेत्रियों जो पहले मोटी थी

बॉलीवुड की हॉट सेक्सी अभिनेत्रियों जो पहले मोटी थी – बॉलीवुड में हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों की कोई कमी नहीं है.

जाहिर ऐसे में आप भी किसी न किसी अभिनेत्री के हॉट और सेक्सी फिगर के दीवाने होंगे.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्मों में अपने हॉट और सेक्सी फिगर से दर्शकों के दिलों में तूफान मचानेवाली इन अभिनेत्रियों को परफेक्ट फिगर पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है.

जी हां, काफी मेहनत और पसीना बहाने के बाद इन अभिनेत्रियों ने अपने फिगर को इतना परफेक्ट बनाया है. जिसकी एक झलक पाते ही हर कोई बस इन अभिनेत्रियों का दीदार करने को बेताब हो जाता है.

आइए हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की हॉट सेक्सी अभिनेत्रियों जो पहले मोटी थी – तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे कि पहले ये कितनी मोटी और भद्दी नजर आती थीं.

बॉलीवुड की हॉट सेक्सी अभिनेत्रियों जो पहले मोटी थी –

1 – कैटरीना कैफ

अभिनेत्री कैटरीना कैफ को बार्बी गर्ल भी कहा जाता है. कैट के सेक्सी और हॉट फिगर के तो सभी दीवाने हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि कैटरीना को परफेक्ट फिगर पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है.

हालांकि कैटरीना बहुत ज्यादा मोटी तो नहीं थी लेकिन फिर भी बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए कैटरीना ने अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए पसीना बहाया और नतीजा आज आपके सामने है.

2 – ज़रीन खान

फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड में कदम रखनेवाली अभिनेत्री ज़रीन खान को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ज़रीन जितनी हॉट आज लगती हैं उतनी पहले नहीं थीं.

बॉलीवुड में आने से पहले ज़रीन काफी मोटी थीं और उनका वजन करीब 100 किलो था. लेकिन ज़रीन पर परफेक्ट फिगर पाने का ऐसा जुनून सवार हुआ कि उन्होंने अपना वजन बहुत तेजी से घटा लिया और अब वो महज 57 किलो की हैं.

3 – सोनम कपूर

बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन दीवा के रुप में जानी जानेवाली सोनम कपूर भी पहले बहुत मोटी हुआ करती थीं उस दौरान उनका वजन 86 किलो के करीब था.

लेकिन फिल्म ‘सांवरिया’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले सोनम ने करीब 30 किलो वजन घटाया था. पहले मोटी सी दिखनेवाली सोनम आज अपने फिगर और स्टाइल के लिए काफी मशहूर हैं.

4 – करीना कपूर खान

ये तो हर कोई जानता है कि अभिनेत्री करीना कपूर खान साइज जीरो के लिए जानी जाती हैं. फिल्म ‘टशन’ में साइज जीरो वाली करीना ने अपने सेक्सी फिगर से पूरे बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था.

आज भले ही करीना परफेक्ट फिगर की मालकिन हैं लेकिन पहले वो भी मोटी हुआ करती थीं. उनकी इस तस्वीर को देखकर आप खुद अंदाजा लगा लीजिए कि अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए करीना ने कितना पसीना बहाया होगा.

5 – आलिया भट्ट

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करनेवाली अभिनेत्री आलिया भट्ट आज जवां दिलों की धड़कन बन गई हैं और ये सब उनके सेक्सी फिगर का ही कमाल है.

फिल्मों में आने से पहले आलिया काफी मोटी थीं. लेकिन पिता महेश भट्ट की निगरानी में आलिया ने कसरत और स्ट्रीक्ट डायट प्लान को फॉलो किया. जिसकी बदौलत सिर्फ तीन महीने में आलिया ने करीब 16 किलो वजन कम कर लिया था.

6 – सोनाक्षी सिन्हा

मस्त-मस्त दो नैनोंवाली दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी. सोनाक्षी आज जितनी हॉट दिखती हैं पहले वैसी नहीं थीं वो पहले काफी मोटी और अपनी आंखों पर चश्मा लगाया करती थीं.

लेकिन बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए सोनाक्षी ने भी खूब पसीना बहाया और अपना 30 किलो वजन कम किया. जिसके बाद आप सभी ने सोनाक्षी को ‘दबंग’ में सलमान के साथ रोमांस करते हुए देखा ही है.

7 – परीणीति चोपड़ा

फिल्मों में आने से पहले परीणीति चोपड़ा भी काफी मोटी थीं और उनके गाल भी काफी भरे हुए दिखते थे. लेकिन आज परीणीति काफी स्लिम और फिट नजर आती हैं.

परीणीति के हॉट फिगर को देखकर ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा से जरूर कोई न कोई फिटनेस टिप्स लिया होगा तभी तो आज वो एक परफेक्ट फिगर की मल्लिका हैं.

ये बॉलीवुड की हॉट सेक्सी अभिनेत्रियों जो पहले मोटी थी – कहते हैं कि कोई भी काम मुश्किल जरूर होता है पर नामुमकिन नहीं होता है. इस कहावत को इन अभिनेत्रियों ने सच कर दिखाया है.

क्योंकि एक वक्त में मोटी दिखनेवाली इन अभिनेत्रियों के लिए परफेक्ट फिगर पाना किसी सपने से कम नहीं था लेकिन उन्होंने काफी मेहनत की इसलिए आज ये इतनी हॉट और सेक्सी नजर आती हैं.

Article Tags:
Article Categories:
बॉलीवुड