ENG | HINDI

तस्वीरों में देखिए किस तरह से बॉलीवुड की ये हसीनाएं बाइक पर मचा रही हैं धूम !

बॉलीवुड की हसीनाएं बाइक पर

बॉलीवुड की हसीनाएं बाइक पर – आपने अक्सर महिलाओं को बाइक पर मर्दों के पीछे बैठकर सवारी करते हुए देखा ही होगा. हालांकि स्कूटी तो अधिकांश महिलाएं चलाती हैं लेकिन ऐसी बहुत कम ही महिलाएं देखने को मिलती है जो खुद बाइक चलाती हों.

ये तो रही आम महिलाओं को बात लेकिन अगर हम बात करें बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तो वो भी सिर्फ रील लाइफ ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी बाइक चलाने की काफी शौकीन हैं.

आज हम आपको तस्वीरों के माध्यम से दिखाने जा रहे हैं कि किस तरह से बॉलीवुड की हसीनाएं बाइक पर धूम मचा रही हैं.

बॉलीवुड की हसीनाएं बाइक पर

1- अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड के बादशाह किंग खान के साथ अपने फिल्मी सफर का आगाज करनेवाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बाइक पर धूम मचाने में किसी से भी पीछे नहीं हैं. उन्होंने फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में अपने बाइक स्टंट से दर्शकों का दिल जीत लिया था.

 

2- कैटरीना कैफ

फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में लैला का किरदार निभानेवाली बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ को आपने बाइक पर धूम मचाते हुए तो देखा ही होगा लेकिन आपको बता दें कि वो असल जिंदगी में भी बाइक चलाने की शौकीन हैं.

3- सोनाक्षी सिन्हा

फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बाइक सिक्वेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया था. सोनाक्षी की बाइक के लिए दीवानगी का आलम ऐसा है कि इस फिल्म की शूटिंग के बाद सोनाक्षी अजय देवगन को बाइक पर राइड कराती हुई नजर आई थीं.

4- करीना कपूर खान

फिल्म ‘गोलमाल 3’ में करीना कपूर खान का सुपरहॉट बाइक सिक्वेंस देखने को मिला था. हालांकि करीना की मानें तो वो इस सिक्वेंस को करने से पहले वो काफी घबरा गई थीं.

5- श्रद्धा कपूर

यंग अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी बाइकिंग की शौकीन नजर आती हैं. उन्हें फिल्म ‘एक था विलेन’ में बाइक चलाते हुए देखा गया था और सिद्धार्थ मल्होत्रा उन्हें बाइक सिखा रहे थे. इसके अलावा अपनी असल जिंदगी में भी श्रद्धा बाइक चलाने की शौकीन हैं.

6- सोनम कपूर

अभिनेत्री सोनम कपूर भी बाइक पर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. सोनम ने फिल्म ‘डॉली को डोली’ में बाइक सिक्वेंस के जरिए दर्शकों का मनोरंजन किया था.

7- परिणीति चोपड़ा

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी बाइक की दीवानी हैं. परिणीति को फिल्म ‘किल दिल’ में बाइक चलाते हुए देखा गया था.

8- कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत ने सुपरहिट फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ में बाइक पर खूब धमाल मचाया था. बाइक पर जलवा बिखेरने वाली कंगना को दर्शकों ने खूब सराहा था.

9- दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्में करने के बाद हॉलीवुड की ‘ट्रिपल एक्स-द जेंडर केज ‘ में बाइक सिक्वेंस किया है. दीपिका पादुकोण भी बाइक की दीवानी हैं.

10- प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा असल जिंदगी में बाइक चलाने की काफी शौकीन हैं. प्रियंका ने बकायदा हार्ले डेविडसन बाइक खरीदी ताकि वो बाइक चलाने के अपने इस शौक को पूरा कर सकें.

ये है बॉलीवुड की हसीनाएं बाइक पर – गौरतलब है कि ज्यादातर फिल्मों में एक्टर्स ही बाइक चलाते हुए नजर आते हैं लेकिन बाइक पर धूम मचाती इन अभिनेत्रियों ने ये साबित कर दिया है कि वो सिर्फ रील लाइफ ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी बाइक चलाने के मामले में किसी से कम नहीं हैं.