ENG | HINDI

करोड़ों की कमाई करने के बावजूद बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियाँ रहती हैं किराए के घर में !

अभिनेत्रियाँ जो किराए घर में रहती हैं

अभिनेत्रियाँ जो किराए घर में रहती हैं – बॉलीवुड की अभिनेत्रियां फिल्मों के जरिए करोड़ों रुपये की कमाई करती हैं तो जाहिर सी बात है कि वो किसी आलीशान घर में रहती होंगी और उनका लाइफस्टाइल भी उसी के मुताबिक होगा.

वैसे कई अभिनेत्रियां मायानगरी मुंबई में आलीशान घर में रहती हैं लेकिन कई ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जो फिल्मों के जरिए करोड़ों रुपये की कमाई तो करती हैं बावजूद इसके ये अभिनेत्रियां आज भी किराए के घर में ही रहती हैं.

तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर वो कौन सी है वो अभिनेत्रियाँ जो किराए घर में रहती हैं –

अभिनेत्रियाँ जो किराए घर में रहती हैं –

1- कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ ने कई बेहतरीन और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है लेकिन बावजूद इसके वो किराए के घर में रहती हैं. जब कैटरीना और रणबीर कपूर रिलेशनशिप में थे तब दोनों कार्टर रोड स्थित सिल्वर सेंड अपार्टमेंट में रह रहे थे. लेकिन रणबीर से अलग होने के बाद कैटरीना बांद्रा के माउंट मेरी चर्च के पास एक अपार्टमेंट में अकेली किराए पर रह रही हैं.

2- हुमा कुरैशी

अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी फिल्मों से करोड़ों कमा चुकी हैं बावजूद इसके वो किराए के घर में ही रहती हैं. आपको बता दें कि हुमा कुरैशी अपने भाई के साथ अंधेरी के एक किराए के फ्लैट में रहती हैं.

3- जैकलीन फर्नांडिज

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज वैसे तो श्रीलंका की रहनेवाली हैं लेकिन फिल्मों में अपना करियर बनाने के लिए उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया. जैकलीन बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम करके करोड़ों रुपये कमा चुकी हैं लेकिन फिर भी वो पिछले 2 साल से बांद्रा स्थित एक अपार्टमेंट में किराए से रह रही हैं.

4- नरगिस फाखरी

नरगिस फाखरी वैसे तो अमेरिकन हैं लेकिन वो बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस काम कर रही हैं. नरगिस ने बॉलीवुड की कई फिल्में की है लेकिन साल 2011 से ही वो बांद्रा में एक किराए के घर में रह रही हैं.

5- इलियाना डिक्रूज

अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने साल 2012 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अपने फिल्मी करियर की शुरूआत से ही वो अंधेरी स्थित एक अपार्टमेंट में किराए के फ्लैट में रह रही हैं.

6- ऋचा चड्ढा

अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने हालांकि कुछ ही फिल्में की हैं लेकिन अपने दमदार अभिनय के चलते उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है. आपको बता दें कि ऋचा पिछले 7 साल से वर्सोवा के एक फ्लैट में किराए से रह रही हैं.

7- अदिति राव हैदरी

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी पिछले 8 सालों से मुंबई में रह रही हैं और बॉलीवुड की कई फिल्मों में वो नजर आ चुकी हैं बावजूद इसके अदिति अब तक अपना घर नहीं खरीद सकी हैं. अदिती अंधेरी में किराए के एक फ्लैट में रहती हैं.

ये है अभिनेत्रियाँ जो किराए घर में रहती हैं – ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि इन अभिनेत्रियों के पास अपना घर खरीदने के लिए पैसे नहीं है. करोड़ों रुपये होने के बावजूद और करोड़ों कमाने के बाद भी इन अभिनेत्रियों को किराए के घर में रहना ही पसंद है.