ENG | HINDI

हसीनाओं के हुस्न से ज्यादा उनके भूतिया अवतार ने लोगों के छुड़ा दिए पसीने

हसीनों के भुतिया अवतार

हसीनों के भुतिया अवतार – फिल्मों में अक्सर एक्ट्रेस की बोल्ड, हॉट और ग्लैमर लुक ही देखे गए हैं।

जो बी-टाउन में ग्लैमर का तड़का नाम से पॉपुलर है। हसीनाओं के ये अंदाज अधिकतर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किए गये है। जोकि हिन्दी फिल्मों का पुराना लेकिन हिट फॉर्मूला रहा है। हालांकि समय के साथ हसीनाओं ने अपनी भूमिका में काफी बदलाव किए हैं।

एक्ट्रेस अब फिल्मों में केवल अपनी ग्लैमर छवि को बनाए रखने में चर्चित नहीं रहीं बल्कि वह भूतिया जैसी फिल्मों से काफी लोकप्रियता बटोर भी रहीं है।

हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की ‘परि’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसमें अनुष्का का लुक बेहद डरावना लग रहा है। अनुष्का का वो लुक देखकर ऐसा लग रहा है मानो वह किसी के पसीने ही छुड़ा दे, फिर चाहे वह अनुष्का का फैन क्यों न हो। अनुष्का की तरह पहले कई हसीनों के भुतिया अवतार देखा गया। हालांकि उन सभी हसीनाओं की हाल ही में शादी नहीं हुई थी। लेकिन हॉरर अंदाज में उन अभिनेत्रियों की भूमिका भी काफी सराहनीय रही थीं।

हसीनों के भुतिया अवतार –

१ – बिपाशा बासु

एक समय था जब बोल्ड बिपाशा बासु ने हॉरर फिल्मों को मना कह दिया था। बावजूद अपने कहे मुताबिक बिपाशा ने भूतिया फिल्मों में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाई, जिसे दर्शकों ने सराहा भी। बिपाशा की हॉन्टेड मूवी में राज 3 (2012) और अलोन (2015) रहीं। इन दोनों में बिपाशा ने भूतिया रोल किया था।

२ – कोंकणा सेन

चरित्र एक्ट्रेस कोंकणा सेन, जिन्हें फिल्मों से बेहद सम्मान मिला है। कोंकणा ने फिल्मों में लगभग हर दर्जे की फिल्मी की है। जिनमें उनकी भूमिका को हमेशा सराहा गया। कोंकणा की फिल्मों के लिए यह जुनून देखकर ही वर्ष 2013 में रिलीज हुई एक थी डायन में, कोंकणा का वह भूतिया अवतार भी दर्शकों को बेहद पसंद आया था। जिसमें दर्शकों ने कोंकणा को कभी उम्मीद ही न की हो।

हसीनों के भुतिया अवतार

३ – सनी लियोन

सनी लियोन के लिए भूतिया अवतार बेईमानी ही लगता है। लेकिन उनकी ऑडियंस ने सनी को उस रोल में स्वीकार किया था। जिसमें दर्शकों ने कभी सोचा भी न हो। सनी ने अपनी ग्लैमर छवि को साइड में रखकर रागिनी एमएमएस 2 में हॉरर लुक में सामने आयी थी। सनी की इस अंदाज ने उनके दर्शकों ने पसीने छुडा दिए। यह फिल्म वर्ष 2014 में रिलीज हुयी थी।

हसीनों के भुतिया अवतार

४ – हुमा कुरैशी

अनुराग कश्यप की फिल्मों से डेब्यू कर चुकीं हुमा ने बबली लुक से लेकर बोल्ड सीन किए हैं। मगर फिल्म एक थी डायन में कोंकणा सेन के साथ हुमा कुरैशी ने जैसा हॉरर लुक दिखाया है। वह काफी आकर्षक था। जिसे देखकर रातों की नींद उड़ गयी थी। फिल्म एक थी डायन में हुमा ने पहली बार हॉरर भूमिका निभायी थी।

हसीनों के भुतिया अवतार

५ – ईशा कोपिकर

देखा जाए इन सभी हीरोइनों से पहले एक्ट्रेस ईशा कोपिकर ने फिल्मों में भूत का रोल किया था। ईशा के बाद ही फिल्मों में अभिनेत्रियों को भूतिया अंदाज में देखा गया। ईशा ने वर्ष 2004 में कृष्णा कोटेज में भूत का अभिनय किया था।

हसीनों के भुतिया अवतार

हसीनों के भुतिया अवतार को पढ़कर क्या आप यह अब भी सोचेंगे कि एक्ट्रेस केवल फिल्मों में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए ही हैं ?। या इससे आपके पसीने छूट गए ! ।

Don't Miss! random posts ..