ENG | HINDI

जानिए अपनी फिटनेस पर कितना खर्च करती हैं बॉलीवुड की ये 10 अभिनेत्रियाँ !

फिटनेस पर लाखों रुपये खर्च

फिटनेस पर लाखों रुपये खर्च – बॉलीवुड अभिनेत्रियों के हॉट और सेक्सी फिगर पर उनके लाखों करोड़ों फैन्स फिदा हैं. लेकिन उन्हें अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए काफी पसीना बहाना पड़ता है.

अपने फिगर को मेंटेन और फिटनेस को बरकरार रखने के लिए बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां पैसे पानी की तरह बहाती हैं. इस लेख के जरिए हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की उन 10 अभिनेत्रियों के बारे मे, जो अपनी फिटनेस पर लाखों रुपये खर्च करती हैं.

फिटनेस पर लाखों रुपये खर्च

1- कटरीना कैफ

अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं वो अपनी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला की निगरानी में घंटों पसीना बहाती हैं. आपको बता दें कि कैटरीना अपनी फिटनेस के लिए हर महीने 45000 रुपये बतौर फीस अदा करती हैं.

2- दीपिका पादुकोण

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिटनेस के लिए अपनी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला की मदद लेती हैं. जिम में पसीना बहाने के अलावा वो खास डायट प्लान फॉलो करती हैं.इसके लिए दीपिका हर महीने 45000 रुपये खर्च करती हैं.

3- आलिया भट्ट

फिल्मों में आने  पहले आलिया भट्ट मोटी हुआ करती थीं लेकिन उन्होंने जिम और डायट की मदद से खुद को स्लिम और सेक्सी बना लिया. आलिया अपनी फिटनेस के लिए ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला की मदद लेती हैं और इसके बदले वो हर महीने 4500 रुपये खर्च करती हैं.

4- करीना कपूर

अभिनेत्री करीना कपूर अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं और खुद को फिट बनाए रखने के लिए काफी पसीना बहाती हैं. अपने आप को फिट रखने के लिए करीना अपनी ट्रेनर नम्रता पुरोहित की मदद लेती हैं. इसके लिए वो हर महीने 65000 रुपये खर्च करती हैं.

5- मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा सबसे ज्यादा अपनी फिटनेस से प्यार करती हैं और इसे बरकरार रखने के लिए वो पानी की तरह पैसे बहाने से भी पीछे नहीं रहती हैं. फिटनेस की खातिर मलाइका अपनी ट्रेनर अंशुका पारवानी को हर महीने 73000 रुपये बतौर फीस देती हैं.

6- सोनम कपूर

बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस सोनम कपूर भी खुद को फिट और मेंटेन रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं. इसके लिए वो अपनी फिटनेस ट्रेनर राधिका करले की मदद लेती हैं और बदले में हर महीने 55000 रुपये फीस के तौर पर देती हैं.

7- जैकलीन फर्नांडीज

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज भी अपने आप को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज के अलावा स्ट्रीक्ट डायट प्लान को फॉलो करती हैं. वो अपनी फिटनेस ट्रेनर सिंडी जॉर्डेन की मदद लेती हैं और इसके एवज में 30000 रुपये फीस देती हैं.

8- श्रद्धा कपूर

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी खुद को फिट रखने के लिए अपनी फिटनेस ट्रेनर सिंडी जॉर्डेन की मदद लेती हैं और इसके लिए वो हर महीने 30000 रुपये खर्च करती हैं.

9- कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं और इसके लिए कंगना के साथ उनकी फिटनेस ट्रेनर नम्रता परोहित भी काफी मेहनत करती हैं. कंगना अपनी फिटनेस पर हर महीने 65000 रुपये खर्च करती हैं.

10- बिपाशा बसु

अभिनेत्री बिपाशा बसु जितनी हॉट है वो उतनी ही फिट भी हैं. बिपाशा अपनी फिटनेस के लिए जिम में हर रोज पसीना बहाती हैं. इसके लिए वो अपनी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला को हर महीने 45000 रुपये फीस के रुप में देती हैं.

गौरतलब है कि हर महीने ये अभिनेत्रियां अपनी फिटनेस पर लाखों रुपये खर्च करती हैं और घंटों जिम में पसीना बहाती हैं तब जाकर वो खुद को फिट और अपने फिगर को मेंटेन रख पाती हैं.