ENG | HINDI

आप जिन अभिनेत्रियों पर दिलो-जान से मरते हैं दरअसल वो इन एक्टर्स की दीवानी हैं !

अभिनेत्रियाँ जिनकी दीवानी है

अभिनेत्रियाँ जिनकी दीवानी है  –  बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कोई कमी नहीं है जाहिर है इनमें से आप अपनी पसंदीदा अभिनेत्री पर दिलो जान से मरते भी हैं लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा है कि आप जिन अभिनेत्रियों को अपने दिल में जगह देते हैं दरअसल वो किसकी दीवानी हैं.

यहां हम उनके अफेयर या लवर्स की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि उनके क्रश के बारे में बताना चाहते हैं. जी हां, आम इंसानों की तरह ये अभिनेत्रियां भी किसी ना किसी एक्टर के लिए दीवानी हैं यानी अपने क्रश को देखकर इन एक्ट्रेसेस के दिल में कुछ-कुछ होने लगता है.

तो चलिए हम आपको बताते हैं कि ये है वो एक्टर्स अभिनेत्रियाँ जिनकी दीवानी है –

अभिनेत्रियाँ जिनकी दीवानी है –

1 – कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ के दीवानों की कोई कमी नहीं है लेकिन कैटरीना हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन को पसंद करती हैं.  कैट ‘ट्विलाइट’ के इस स्टार की इस कदर दीवानी हैं कि उन्होंने अपना हाल-ए-दिल बयान करते हुए एक बार कह दिया था कि मैंने किसी आदमी के लिए ऐसा कभी महसूस नहीं किया था जैसा मैं रॉबर्ट के लिए करती हूं.

2- श्रद्धा कपूर

‘आशिकी 2’ गर्ल और युवा अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने क्रश के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वो बचपन से ही रितिक रोशन की दीवानी हैं. एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा ने कहा था कि रितिक की फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ देखने के बाद से वो मन ही मन रितिक को चाहने लगी थीं और वो काफी समय से रितिक की तस्वीरें भी इकट्ठा कर रही हैं.

3- आलिया भट्ट

युवा और खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट के लाखों दीवाने हैं लेकिन आलिया का दिल तो रणबीर कपूर पर फिदा है. आलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया था कि वो रणबीर को हद से ज्यादा पसंद करती हैं और फिल्म ‘बर्फी’ के बाद उनका प्यार रणबीर के लिए और भी ज्यादा बढ़ गया है.

4- परिणीति चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की प्यारी बहन परिणीति चोपड़ा का क्रश करीना कपूर के पति सैफ अली खान हैं. परिणीति की मानें तो वो लंबे समय से सैफ अली खान की फैन रही हैं और उनके साथ काम करना चाहती हैं. हालांकि परिणीति की ये ख्वाहिश जल्द ही पूरी होनेवाली है क्योंकि खबर है कि वो जल्द ही सैफ के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी.

5- अदिति राव हैदरी

फिल्म ‘वज़ीर’ में अभिनेता फरहान अख्तर के साथ नजर आ चुकी अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने क्रश के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि वो फरहान अख्तर को बेहद पसंद करती हैं और वो हमेशा उन्हें निहारने का मौका तलाशती रहती हैं.

6- चित्रांगदा सिंह

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने यह कबूल किया है कि उनका पहला क्रश शहरुख खान हैं. चित्रांगदा की मानें तो ऐसे कई अभिनेता हैं जिन्हें वो पसंद करती हैं लेकिन शाहरुख खान उनके दिल के बेहद करीब हैं.

7- प्रीति ज़िंटा

अभिनेत्री प्रीति ज़िंटा के चाहनेवालों की एक लंबी फेहरिस्त है लेकिन उनका क्रश टॉम क्रूज़ हैं. फ़िल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल’ के दौरान जब प्रीति ज़िंटा को अनिल कपूर की एक पार्टी में टॉम क्रूज़ से मिलने का मौका मिला, तो उन्होंने अपनी भावनाओं को ट्विटर पर सबके साथ साझा किया था.

अभिनेत्रियाँ जिनकी दीवानी है  – गौरतलब है कि इन अभिनेत्रियों के क्रश के बारे में जानकर भले ही आपके दिल में आग लग गई हो लेकिन इस बात को जानकर उन अभिनेताओं के दिलों को जरूर सुकून मिला होगा जिन्हें ये अभिनेत्रियां दीवानगी की हद तक पसंद करती हैं.