ENG | HINDI

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस नहीं देखना चाहतीं एक-दूसरे का मुँह, जमकर चलती है ‘कैट फाइट’

अभिनेत्रियाँ जो एक दुसरे का मुंह नहीं देखना चाहती

अभिनेत्रियाँ जो एक दुसरे का मुंह नहीं देखना चाहती – बॉलीवुड बाहर जितना आकर्षित नजर आता है असल जिंदगी में इसकी हकीकत बिल्कुल उलट है।

यहां खुद को कामयाब बनाने के लिए लोग एक-दूसरे के ऊपर निकल जाते हैं। बॉलीवुड के एक्टर भले ही लोगों के लिए सेलेब्रिटी हों लेकिन ये एक्टर खुद से किसी को भी आगे नहीं निकलते देखना चाहते। बॉलीवुड में कई बार कई एक्ट्रेस के बीच तकरार की खबरें आ चुकीं हैं लेकिन आज हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो एक-दूसरे का मुंह देखने भी पसंद नहीं करतीं। इन एक्ट्रेस के बीच 36 का आंकड़ा रहता है और इनके बीच जमकर होती है कैट फाइट।

कौन हैं ये अभिनेत्रियाँ जो एक दुसरे का मुंह नहीं देखना चाहती ।

अभिनेत्रियाँ जो एक दुसरे का मुंह नहीं देखना चाहती

1 – दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ:

बॉलीवुड में इन दोनों ही एक्ट्रेस का सिक्का चलता है। दीपिका भी बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस हैं तो वहीं कटरीना भी हिट फिल्मों की गारंटी हैं। लेकिन इन दोनों ही एक्ट्रेस का रिश्ता कुछ ठीक नहीं है। दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करतीं और एक-दूसरे का चेहरा भी नहीं देखना चाहतीं। दरअसल, इन दोनों के बीच तल्ख रिश्ते की वजह रणबीर कपूर को माना जाता है। दावा किया जाता है कि कटरीना के साथ रिलेशनशिप से पहले रणबीर का दीपिका के साथ अफेयर था, लेकिन कटरीना की नजदीकियों ने रणबीर को दीपिका से दूर कर दिया और तबसे ही इन दोनों एक्ट्रेस के बीच दीवार खड़ी हो गई।

अभिनेत्रियाँ जो एक दुसरे का मुंह नहीं देखना चाहती

2 – प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर:

बॉलीवुड में लगभग एकसाथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर के बीच तकरार किसी से छिपी नहीं है। दोनों के बीच रिश्ते बेहद खराब हैं और दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करतीं। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने खुलेआम कह दिया था कि करीना कपूर उन्हें पसंद नहीं करतीं। प्रियंका यहीं नहीं रुकी थीं उन्होंने यहां तक कहा था कि करीना ने उनकी ऐसी बेइज्जती की थी कि वो उसे जिंदगी में कभी भुला नहीं पाएंगी। प्रियंका ने आगे कहा था कि करीना उन्हें एक्टर ही नहीं मानतीं। जब एक बार करीना से उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने रानी मुखर्जी का नाम लिया था। दावा तो यहां तक किया जाता है कि 31 जनवरी को यशराज स्टूडियो में शूटिंग के लिए प्रियंका ने करीना को कई घंटों इंतजार कराया था।

अभिनेत्रियाँ जो एक दुसरे का मुंह नहीं देखना चाहती

3 – दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना और डिंपल गर्ल दीपिका के बीच भी 36 का आंकड़ा है। दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करतीं और दोनों कभी एकसाथ एक जगह पर नहीं रहतीं। माना जाता है कि तनु वेड्स मनु की सक्सेस पार्टी में दीपिका को आमंत्रिक किया था लेकिन जैसे ही पार्टी में दीपिका आईं वैसे ही कंगना वहां से निकल गईं। इसके पीछे कहा जाता है कि दीपिका तनु वेड्स मनु की स्क्रीनिंग में शामिल नहीं हो पाईं थीं, जबकि कंगना पीकू की स्क्रीनिंग और सक्सेस पार्टी दोनों में गईं थीं। इस वजह से कंगना ने दीपिका से दूरी बना ली और दोनों के बीच खटास पैदा हो गई।

अभिनेत्रियाँ जो एक दुसरे का मुंह नहीं देखना चाहती

ये है वो अभिनेत्रियाँ जो एक दुसरे का मुंह नहीं देखना चाहती – बॉलीवुड में दो एक्ट्रेस या फिर एक्टर के बीच मनमुटाव कोई नई बात नहीं है। हर दिन किसी ना किसी एक्ट्रेस या फिर एक्टर के बीच रिश्ते खटाई में पड़ ही जाते हैं। फिर चाहे वो पक्के दोस्त ही क्यों ना रहे हों। उदाहरण के तौर पर हम सलमान खान और शाहरुख खान को ही क्यों न ले लें। दोनों की दोस्ती बहुत पक्की थी और दोनों काफी करीबी माने जाते थे। लेकिन एक पार्टी में दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ और दावा तो ये भी किया जाता है कि नौबत हाथापाई की भी आ गई थी। दोनों के झगड़े की वजह कटरीना कैफ को बताया जाता है।

हमारा तो यही मानना है कि रिश्ते बिगाड़ने से किसी को कुछ हासिल नहीं होता लेकिन हां, रिश्ते अच्छे हों तो इससे आपको फायदा जरूर मिलता है।

Don't Miss! random posts ..