ENG | HINDI

बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ जिन्हों ने शादी के बाद पति का मार खाया और फिर घर छोड़ दिया !

अभिनेत्रियाँ जो पति का मार खाती रही

भारत चाहे जितनी भी तरक्की क्यों न कर ले, लेकिन कुछ मामलों में वो पीछे ही रहेगा.

डोमेस्टिक वॉयलेंस यानी घरेलू उत्पीड़न के मामले न केवल आम घरों में होते हैं, बल्कि बॉलीवुड हीरोइनें भी इसका शिकार हो चुकी हैं.

बॉलीवुड की कई ऐसी हीरोइनें हैं, जो शादी के बाद हर दिन अपने घर में अपने पति से पिटती रहीं और बाद में तलाक़ ले लीं.

चलिए देखते है वो अभिनेत्रियाँ जो पति का मार खाती रही.

अभिनेत्रियाँ जो पति का मार खाती रही –

1 – रती अग्नीहोत्री

कहते हैं जोड़ियां ऊपर आसमान में बनती हैं. इन बॉलीवुड सितारों के लिए ये बात और भी मायने रखती है. ये फेरी टेल में ज़्यादा जीती हैं. इनकी शादी बड़े भव्य तरीक़े से होती है. शादी के बाद हाई-फाई हनीमून डेस्टिनेशन. ये सब कुछ ही दिनों में ख़त्म हो जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ बीते ज़माने की हीरोइन रतीअग्नीहोत्री के साथ. वैसे रती ने अपनी पूरी लाइफ पार्टनर के साथ बिता दीं और अब जाकर तलाक का फैसला लिया. रती ने मीडिया में बात कही कि उनके पति उन्हें शारीरिक रूप से बहुत कष्ट देते थे.

2 – युक्ता मुखी

मिस वर्ल्ड रह चुकी लड़की के साथ ऐसा व्यवहार होगा, ये सोचकर ही मन कांप जाता है. युक्ता के पति का नाम प्रिंस है, लेकिन काम वो शैतान वाला करते हैं. युक्ता ने अपने पति के ख़िलाफ़ पुलिस कंप्लेन कराते हुए कहा था कि वो उन्हें मारता है.

अभिनेत्रियाँ जो पति का मार खाती रही

3 – डिंपी महाजन

ये तो लाइव शादी थी. पूरी दुनिया के सामने डिंपी ने राहुल महाजन को चुना था, लेकिन ये रिश्ता ज़्यादा दिन तक नहीं चल पाया. डिंपी ने मीडिया में कुछ ऐसी फोटोज़ शेयर की थीं, जिसमें साफ तौर पर दिख रहा था कि राहुल ने उन्हें कितना मारा है. बाह में डिंपी ने राहुल से तलाक़ ले लिया.

अभिनेत्रियाँ जो पति का मार खाती रही

4 – श्वेता तिवारी

हाल ही में एक क्यूट से बेटे को जन्म देने वाली श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी. दोनों को देखकर भी नहीं लगता कि दोनों एक-दूसरे के लिए बने हैं. राजा चौधरी से श्वेता ने तलाक लिया. श्वेता ने भी राजा चौधरी पर आरोप लगाया था कि वो घर में ही नहीं, बल्कि पब्लिक प्लेस पर भी उन पर हाथ उठाए हैं.

अभिनेत्रियाँ जो पति का मार खाती रही

ये है वो अभिनेत्रियाँ जो पति का मार खाती रही – बॉलीवुड में ये किस्सा नया नहीं है. ग्लैमर से भरी इनकी लाइफ में कितना अंधेरा होता है, ये समय-समय पर सामने आता ही रहता है. वैसे डोमेस्टिक वॉयलेंस भारत के लिए कड़ी चुनौती होता जा रहा है. इसका कोई समाधान नहीं निकल पा रहा है.