ENG | HINDI

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस अपने नौकरों को बहुत डांटती है

हॉट बिपाशा बासु

बॉलीवुड की अदाकारा प्रियंका चोपड़ा अब उन अभिनेत्रियों में शामिल हो गई हैं जो बॉलीवुड से काफी ऊपर उठ चूका है. प्रियंका चोपड़ा अब ऐसी हीरोइनों में नहीं हैं जो सिर्फ फ़िल्में करती हैं. अब प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने सफ़र को जारी रखे हुए हैं. प्रियंका चोपड़ा अब ज्यादा पैसे की डिमांड भी करती हैं.

देश से परदेस में लोकप्रियता के झंडे बुलंद कर रही प्रियंका चोपड़ा भारत लौटीं हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर उनका दिलकश अंदाज़ दिखा. जाहीर है वो इंडिया और अपने घर को जरूर मिस कर रही होंगी लेकिन उनके भारत आने के पीछे एक ख़ास कारण भी है. शुक्रवार की देर रात मुंबई एयरपोर्ट प्रियंका की झलक पाने वाले लोगों की भीड़ जुटी. पिंक टॉप और जींस में धूप का चश्मा लगाए प्रियंका चोपड़ा इंडिया लौट कर काफ़ी उत्साहित लग रही थीं। एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया और फैंस का हाथ जोड़कर अभिवादन भी किया. अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको का तीसरा सीज़न शूट कर रही प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म बेवॉच रिलीज़ हो चुकी है जबकि अ किड लाइक जैक और इज़ंट इट रोमांटिक ? आने वाली हैं. बताया जाता है कि उन्होंने हाल ही में एक और हॉलीवुड फिल्म साइन की है , जिसकी अभी तक घोषणा नहीं हुई है.

कुल मिलाकर प्रियंका आजकल भुत ही बिजी चल रही हैं. प्रियंका न सिर्फ फिल्मों में बल्कि अपने घर में भी बहुत ही सफाई से रहती हैं. प्रियंका बहुत ही क्लियर कट हैं. प्रियंका में पहले से एक आदत शुमार है. प्रियंका अपने घर में बहुत सफाई से रहती हैं और वो हर चीज़ को वहीँ रखना पसंद करती हैं जो जहाँ रखी हुई हो.

प्रियंका के बारे में कहा जाता है की अगर उनके घर की कोई भी चीज़ मिस प्लेस होती है तो नौकरों की खैर नहीं. प्रियंका खुद भी जो चीज़ जहाँ से उठाते हैं उसे वहीं रखती हैं. प्रियंका सफाई का बहुत ध्यान रखती हैं. प्रियंका कहती हैं की जब तक घर में सफाई हिन् होगी आपकी मानसिकता साफ़ नहीं होगी. प्रियंका के घर के नौकर उस समय बहुत ही डरे रहते हैं जब प्रियंका घर पर होती हैं. उस समय तक सभी एक पैर पर खड़े रहते हैं.

प्रियंका अपने नौकरों को बहुत प्यार करती हैं, लेकिन वो ये बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं करती की किसी से कोई गलती हो. घर की सफाई में वो कोई भी चूक नहीं चाहतीं. वो चाहती हैं की इनके घर में सबकुछ बिलकुल तरीके से रहे. अगर हॉल में कोई सामान रखा है तो वो सही तरीके से सजा हो ताकि आने वाले लोगों को घर देखकर अच्छा लगे.

कुल मिलाकर ये है कि प्रियंका को अपनी फिल्मों की ही तरह अपने निजी जीवन में भी सलीका पसंद हैं और वही करती हैं जो ठीक हो. प्रियंका अपनी फिल्मों में भी बहुत ही तरीके से काम करती हैं.

अब से आप भी जान जाइए कि प्रियंका सिर्फ हीरोइन ही नहीं हैं बल्कि एक ऐसी महिला भी हैं जो आम घरों में होती है. ऐसी हीरोइनों को एक आम लड़की की जीवन शैली पसंद है. वो भी बिलकुल आपकी ही तरह हैं.

Don't Miss! random posts ..