ENG | HINDI

हॉलीवुड में जाने से पहले सबसे डरपोक थी प्रियंका, बंद कमरे में लगता था डर

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर करने वाली पीसी यानि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा काफी बोल्ड अंदाज में रहती हैं।

सिर्फ 17 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में कदम रखने के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड भी उनके अभिनय का दिवाना हैं।

मिस वर्ल्ड रह चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कभी बंद कमरे में जाने से डरती थी। दरअसल वो ऐसे अकेली अभिनेत्री नहीं है जिसे डर लगता था। बॉलीवुड में ज्यादातर नई अभिनेत्रियों को हमेशा इसी बात का डर होता था कि कब डॉयरेक्टर उन्हें बंद कमरे में बुला ले।

पीसी को इतना डर लगता था कि वो हॉलीवुड में जाने से पहले तक जहां भी जाती अपनी मां को साथ लेकर जाती। वो जिस किसी से मिलती अपनी मां के साथ मिलती। वो जिस किसी कहानी को सुनती अपनी मां के साथ सुनती।

यह डर इतना था कि एक बार उन्हें एक डॉयरेक्टर ने अपनी मां को बाहर भेजने के लिए कहा तो पीसी ने फिल्म में ही काम करने से माना कर दिया पर अपनी मां को बंद कमरे के बाहर जाने नहीं दिया।

दरअसल बॉलीवुड में कास्टिंग काउच सबसे ज्यादा हैं।

अपनी कामयाबी के बदले नई अभिनेत्रियों को कई समझौते करने करने पड़ते हैं। पीसी ने ऐसा करने से मना किया तो उसे कई बड़े नुकसान उठाने पड़े। उन्हें कई फिल्में सिर्फ इसलिए नहीं मिली क्योंकि वो हमेशा अपने मां के साथ रहती थी।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह अपनी बेटी के साथ हर मिनट रहती थी। उसे पल भर के लिए भी अकेला नहीं छोड़ती थी। उनकी चोपड़ा की माने तो मां को साथ रखने के कारण उन्हें 10 से ज्यादा प्रोजक्ट नहीं मिल पाया। कई बार उन्हें डॉयरेक्टर के गुस्सा का भी सामना करना पड़ा।

इतनी परेशानियों के बाद भी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने साबित कर दिया कि अगर कुछ करने का जज्बा और हुनर हो तो आप हर कठिन परिस्थितियों का सामना करने के बाद भी कामयाब हो सकती हैं।

आज वहीं प्रियंका हैं जिसे अपनी फिल्म में लेने के लिए डॉयरेक्टर को रिक्वेस्ट करनी पड़ती हैं।

Don't Miss! random posts ..