ENG | HINDI

बॉलीवुड के ये एक्टर्स किसी भी पार्टी में अपनी पत्नी के साथ नज़र क्यों नहीं आते हैं ?

सितारों के लाइफ पार्टनर्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री ख्वाबों की वो रंगीन दुनिया है जहां हर कोई अपनी किस्मत के तारे को चमकाना चाहता है और जो इस इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम हांसिल कर चुके हैं उनकी तो हर रात दिवाली होती है.

बॉलीवुड का शायद ही कोई ऐसा सितारा होगा जो इसकी चकाचौंध से खुद को दूर रख पाता हो.

इन सितारों के साथ सितारों के लाइफ पार्टनर्स भी इस चकाचौंध के आदी हैं.

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड सितारों के लाइफ पार्टनर्स, जो किसी भी पार्टी में अपनी पत्नी के साथ नजर नहीं आते हैं, क्योंकि उनकी पत्नियों को लाइम लाइट की दुनिया से दूर रहना ही अच्छा लगता है.

सितारों के लाइफ पार्टनर्स – 

1 – इमरान हाशमी और परवीन हाशमी

बॉलीवुड में सीरियल किसर की इमेज रखनेवाले हीरो इमरान हाशमी अक्सर किसी पब्लिक इवेंट पर अकेले ही नजर आते हैं. क्योंकि उनकी पत्नी परवीन हाशनी को फिल्मी दुनिया की ये चकाचौंध रास नहीं आती है.

आपको बता दें कि इमरान ने स्कूल टीचर परवीन शाहनी से इस्लामिक रीति-रिवाज से निकाह किया था. हालांकि परवीन फिल्में देखने की शौकीन हैं लेकिन इस दुनिया से वो दूर ही रहना पसंद करती हैं.

2 – इरफान खान और सुतापा सिकंदर

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर अभिनेता इरफान खान भले ही बॉलीवुड की चकाचौंध में रहने के आदी हैं लेकिन उनकी पत्नी अक्सर इन सबसे खुद को कोसों दूर रखती हैं.

इरफान खान ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में अपनी क्लासमेट सुतापा सिकंदर से शादी की थी लेकिन फिर भी उनकी पत्नी किसी पार्टी या इवेंट पर उनके साथ नजर नहीं आती हैं.

3 – शरमन जोशी और प्रेरणा चोपड़ा

अभिनेता शरमन जोशी बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं. लेकिन वो कभी अपनी पत्नी के साथ किसी पब्लिक इवेंट पर नजर नहीं आते हैं.

आपको बता दें कि प्रेरणा चोपड़ा अपने समय के मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा की बेटी हैं और दोनों ने साल 2000 में शादी की थी.

4 – आयुष्मान खुराना और ताहिरा

अभिनेता आयुष्मान खुराना भी किसी इवेंट या पार्टी में ज्यादातर मौकों पर अकेले ही नजर आते हैं. आयुष्मान की पत्नी ताहिरा खुद को इस चकाचौंध से दूर ही रखती हैं.

बताया जाता है कि पारिवारिक जिम्मेदारियां और दो बच्चों की देखभाल करने के लिए ताहिरा इस लाइमलाइट की जिंदगी से दूरी बनाए हुए हैं.

5 – गोविंदा और सुनीता

गोविंदा अपने समय में बहुत ही चर्चित और प्रसिद्ध अभिनेता रहे हैं. लेकिन आपने किसी पब्लिक इवेंट या पार्टी में उनके साथ उनकी पत्नी को बहुत कम ही देखा होगा.

गोविंदा और सुनीता की शादी साल 1987 में हुई थी. लेकिन सुनीता ने इस इंडस्ट्री की चकाचौंध से हमेशा अपने आप को दूर ही रखा.

6 – सनी देओल और पूजा देओल

बॉलीवुड के कंप्लीट एक्शन हीरो सनी देओल भी अक्सर अपनी पत्नी के बिना ही नजर आते हैं. बताया जाता है कि सनी की पत्नी यूके से हैं लेकिन उन्होंने हमेशा पर्दे से दूरी बनाकर रखी है. अगर कोई उन्हें जानता है तो सिर्फ सनी देओल की पत्नी के रुप में ही जानता है.

7 – जितेंद्र कपूर और शोभा कपूर

अभिनेता जितेंद्र को शायद ही आपने पत्नी के साथ देखा होगा. हालांकि शोभा कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स की मैनेजिंग डायरेक्टर की जिम्मेदार संभाल रही हैं, फिर भी उन्हें बॉलीवुड की पार्टी और इवेंट्स से दूर रहना पसंद है.

ये है सितारों के लाइफ पार्टनर्स जो लाइम लाइट से दूर है – गौरतलब है कि ये सभी बॉलीवुड के कामयाब एक्टर्स रहे हैं लेकिन इनकी पत्नियां हमेशा से ही सादगी पसंद रही हैं तभी तो वो खुद को इस चकाचौंध से दूर रखती हैं इसलिए ये सारे अभिनेता पब्लिक इवेंट पर अकेले ही नजर आते हैं.

Don't Miss! random posts ..