ENG | HINDI

बॉलीवुड के इन स्‍टार्स को आता है हवाई जहाज़ भी उड़ाना

एक अभिनेता को अपने किरदार को समझने के लिए ना जाने क्या-क्या नहीं करना पडता है. कैरेक्‍टर में ढलने के लिए एक्‍टर्स को कभी डॉक्‍टर तो कभी खतरनाक स्टंट मैन तक बनना पड़ता है. आपने कई सितारों को फिल्मों में तो हवाई जहाज़ उड़ाते हुए देखा होगा लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे एक्टर्स से मिलवाने जा रहे हैं जो सही में हवाई जहाज़ उड़ाना जानते हैं –

सुशांत सिन्ह राजपूत

सुशांत की आने वाली फिल्म चंदा मामा दूर के में वह प्लेन उड़ाने वाले हैं जिसके चलते उन्होंने अपनी ट्रेनिंग भी शूरू कर दी है.

 

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर एक ऐसे अभिनेता हैं जो सबसे पहले अपने किरदार में घुसने की कोशिश करते हैं. इसके लिए उन्होंने अपनी फिल्म “मौसम” के दौरान प्लेन उड़ाने की ट्रेनिंग भी ली थी. शाहिद बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने फाइटर प्लेन तक उड़ा रखा है.

गुल पनाग

ऐसा कोई भी खतरों वाला काम नहीं है जो गुल पनाग ने नहीं कर रखा हो. उन्हें बाइक दौड़ानी आती है साथ ही उन्हें जीप चलाने का भी बहुत शौक है. इसके अलावा पनाग ने पायलट की भी ट्रेनिंग ले रखी है.

अमिताभ बच्चन

विश्व के महानायक अमिताभ बच्चन को पहले पायलट बनने का शौक था जिसके कारण उन्होंने ट्रेनिंग भी ली थी. अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने यह बताया था कि आपातकालीन स्थिति में वो प्लेन भी लैंड करवा सकते हैं.

 

विवेक ओबरॉय

विवेक ने अपनी फिल्म “कृष-3” के दौरान प्लेन उडाना सीखा था. उन्हें यह इतना पसंद आया की उन्होंने प्राइवेट प्लेन लाइसेंस के लिए भी अपलाई कर दिया था.

तो दोस्तों ये हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारे जिन्हें हवाई जहाज़ उड़ाने का शौक भी है और इनके पास अपना प्राइवेट प्लेन लाइसेंस भी है. वाकई में एक्‍टर्स की लाइफ काफी चुनौतीपूर्ण होती है।

Don't Miss! random posts ..