ENG | HINDI

अभिषेक बच्चन को मिला फिर बड़ा मौका, इन 5 फिल्मों से बन सकते हैं बॉलीवुड के किंग

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन

जब भी बॉलीवुड के फ्लॉप स्टार किड्स की बात की जाती है तो अमिताभ बच्चन के सुपुत्र बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का नाम सबसे ऊपर आता है.

जहां एक तरफ पिता अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड पर राज कर शंहशाह बने रहे वहीं दूसरी ओर उनके बेटे अभिषेक बच्चन बॉलीवुड में आजतक अपनी जगह नहीं बना पाए हैं.

कई बार तो बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन को फ्लॉप एक्टर भी माना जाता है. अभिषेक को अपने बॉलीवुड करियर की गाड़ी को आगे बढाने के लिए केवल एक हिट फिल्म की तलाश है, अगर उन्हें वो मिल जाती है तो कम से कम उनका फ्लॉप एक्टर्स वाली लिस्ट से तो नाम हट ही जाएगा.

आपको बता दें कि अभिषेक इस समय पांच बॉलीवुड फिल्मो में काम कर रहे हैं और अगर यह फिल्में हिट हो गई तो अभिषेक आने वाले समय में बॉलीवुड किंग भी कहलाए जा सकते हैं.

आइए आपको बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की आने वाली इन फिल्मों के बारे में कुछ बताते हैं-

बच्चन सिन्ह

साल 2018 में रिलीज़ होने वाली फिल्म बच्चन सिन्ह में अभिषेक लीड रोल करते नज़र आएंगे. आपको बता देंकि इस फिल्म के निर्देशक प्रियदर्शन हैंजिन्होंने हेराफेरी जैसी बेहतरीन मूवी बना रखी हैं.

निशांत कामत की बेनाम फिल्म

अभिषेक साल 2018 में निशांत कामत के साथ एक हाई बजट मूवी करने जा रहे हैं. इस मूवी का वैसे तो अभी नाम फाईनल नहीं हुआ है लेकिन कहा जा रहा है कि यह मूवी अभिषेक का बॉलीवुड करियर चेंज करने के लिए काफी रहेगी.

लेफ्टी

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित की जाने वाली फिल्म “लेफ्टी” में नज़र आएंगे अभिषेक. इसमें वैसे तो अभिषेक लीड रोल में नज़र नही आएंगे लेकिन यह फिल्म अपनी एक्टिंग साबित करने के लिए अभिषेक के लिए एक बहुत बडा मौका हो सकती है. अभिषेक के अलावा इस मूवी में परेश रावल और सुनील शेट्टी जैसे बेहतरीन कलाकार भी मौजूद हैं. 

इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन साल 2019 में हेरा फेरी 3 और धूम 4 जैसी बडी फिल्मों में नज़र आएंगे. इन दोनों ही फिल्‍मों की पहलीसीरीज़ काफी फेमस रही है. अब यह अभिषेक पर निर्भर करता है कि वो अपना जादू चला पाते हैं या नहीं.

Don't Miss! random posts ..