ENG | HINDI

बिना पैंट पहने ही ये लड़की घूमती रही सड़को पर ! देखिये तस्वीरें।

बॉडी पेंटिंग्स

इन दिनों इंटरनेट पर एक लड़की की फोटोज़ काफी वायरल हो रही है जो बिना पैंट पहने सड़को पर घूमती है.

लोग उसे घूरते रहते है. जी हां  लंदन में एक मॉडल बिना पैंट के सड़कों पर पैदल घूमती नजर आती है, लेकिन इसके बावजूद भी अधिकतर लोग यह नहीं समझ पाते है कि उसने पैंट पहनी है या नहीं।

कुछ लोग उसे नोटिस करने की कोशिश जरूर करते हैं।

दरअसल लंदन की फेमस बॉडी पेंटिंग्स आर्टिस्ट सराह एटवेल ने मॉडल केली क्लेन पर यह प्रयोग किया।

सराह ने जींस की पेंटिंग बिल्कुल ऐसी की थी कि पहली नजर में कोई समझ नहीं सकता। आपको बता दें कि केली ने एक जैकेट और बूट के अलावा शरीर पर कुछ नहीं पहना था।

दरअसल, सराह देखना चाहती थीं कि उन्हें कितने लोग नोटिस कर पाते हैं। इस बारे में सराह का यह भी कहना है कि इसका चलन अब तेजी से बढ़ रहा है। इस ट्रेंड से टाइट ट्राउजर या जींस से होने वाली तकलीफ से भी छुटकारा मिलता है। आर्टिस्ट सराह पिछले 11 सालों से इस तरह की बॉडी पेंटिंग्स करती आ रही हैं।

लंदन में अब उनके पास बॉडी पेंटिंग्स करवाने वालों की लाइन लगी रहती है।

वहीं कुछ ऐसा ही मामला हांगकांग में भी देखने को मिला जहां एक लड़की पुरे भीड़ में बिना पैंट के घूमती रही और उसे देख के भी लोग नही पहचान पाए की इस लड़की ने टी-शर्ट के नीचे कोई पैंट पहनी भी है की नही। इस महिला ने कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगें। हजारों की भीड़ में यह लड़की बिना पैंट पहने ही निकल गई और लोग उसे घूरते रहे लेकिन देख के भी उसे समझ नही पाए की आखिर इस लड़की ने पैंट पहनी है कि नही।

ये था बॉडी पेंटिंग्स का कमाल.

दुनिया में बाक़ई में कई तरह के अजीब लोग पाये जाते है।

हालाँकि विदेशों में इस तरह का चलन अभी कुछ दिनों से काफी देखने को मिल रहा है।

देखिये बॉडी पेंटिंग्स की कुछ तसवीरें –