ENG | HINDI

बॉबी देओल को है एक ऐसी गंदी आदत जिससे हमेशा उनसे चिढ़े रहते हैं धर्मेंद्र और सनी !

बोबी देओल की आदत
बोबी देओल की आदत – धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों से बहुत प्यार करते हैं और उनके घर में सभी एक दूसरे के साथ खुश रहते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस घर में तब महाभारत छिड़ जाती है जब बोबी देओल की आदत जिससे वह मजबूर होकर एक ऐसा काम करते हैं जिससे धर्मेंद्र और सनी का मूड खराब हो जाता हैं।
अगर आप जानना चाहते हैं कि बॉबी की वह कौन सी आदत है जिससे उनके पापा और भाई उनसे नाराज हो जाते हैं तो वह है उनकी बिना पूछे धर्मेंद्र और सनी के कबर्ड से उनके कपड़े निकालना, पहनना  और फिर बिना धुले उन्हें वापस रख देना।
खुद सनी ने एक इटरव्यू में बताया कि बॉबी को अलग-अलग कपड़े और चश्मे पहनने का शौक है, लेकिन इसके लिए वह नए कपड़े नहीं खरीदते बल्कि् मेरे और पापा के कपड़े पहनता है वह भी हमसे बिना पूछे।
सनी ने बताया कि बॉबी हमसे बिना पूछे हमारे कमरे से हमारे कपड़े निकाल लेता है और जब हमे वह कपड़े पहनने होते हैं तो हम देखते हैं कि वह तो पहले से ही गंदे हैं।
उसके बाद पापा और मैं जमकर बॉबी की खबर लेते हैं, लेकिन उससे कोई फायदा नहीं होता।
हालांकि उसके बाद बॉबी का बहाना होता है कि उन्हें सनी और धर्मेंद्र के कपड़े इतने पसंद आते हैं कि वह अपने कपड़े छोड़कर उनके कपड़े पहनते हैं। सनी​ बताते हैं कि  हमारे घर में सालों से ऐसा चलता आ रहा है और करीब हजारों बार डांट खाकर भी नहीं सुधरते।
धर्मेंद्र, सनी और बॉबी की आपस में खूब बनती है।
हालांकि सनी तो खुद को पापा धर्मेंद्र की कॉपी कहते हैं, लेकिन धर्मेंद्र उन्हें अपने जैसा नहीं मानते। उनका कहना है कि वह सनी के जितने मजबूत नहीं हैं और न ही उनकी तरह परिवार के प्रति जिम्मेदार हैं।