ENG | HINDI

होशियारी के चक्कर में बिपाशा को पड़े लेने के देने अब भरेंगी मैडम 20 लाख का जुर्माना

बिपाशा फैशन शो विवाद

बिपाशा फैशन शो विवाद – पिछले दिनों बिपाशा बसु का लंदन में होने वाले एक फैशन शो में रैंप वॉक को लेकर जो विवाद हुआ था।

उसने अब एक नया मोड़ ले लिया है। सुनने में आ रहा है कि बिपाशा फैशन शो विवाद बाद बिपाशा ने जो ओपन लेटर लिखकर शो के आयोजकों के बारे में लिखा था वह अब उन पर भारी पड़ने वाला है।

दरअसल बिपाशा के ओपन लेटर से फैशन शो के आयोजक भड़क गए हैं और उन्होंने बिपाशा पर केस दर्ज करने और उनकी छवि को खराब करने का आरोप लगाया है।

जानकारों की मानें तो शिकायत दर्ज होने के बाद यदि बिपाशा की गलती निकलती है तो उन्हें 20 लाख का जुर्माना भरना पड़ सकता है।

हालांकि अंदरखाने से मिली खबर के अनुसार अब बिपाशा उस कंपनी से सेटलमेंट करने में लगी हुई हैं, क्योंकि वह भी जानती हैं कि 20 लाख देना उनके लिए कोई आसान बात नहीं है। इसलिए वह चाहती हैं कि मामला बीच में ही रफा-दफा हो जाए और उनकी छवि भी खराब न हो।

आपको बता दें कि बता दें कि ब्रिटिश, इंडिया और पाकिस्तानी थीम पर लंदन में एक फैशन शो आयोजित किया गया था।  बिपाशा इसके ग्रैंड फिनाले की शो स्टॉपर थीं, लेकिन आखिरी वक्त पर उन्होंने इस शो में हिस्सा लेने से मना कर दिया और अपने पति करण के साथ लंदन घूमने निकल गईं। ऑर्गनाइजर्स का कहना है कि बिपाशा के आराम का ध्यान रखते हुए उन्होंने बिपाशा और करण के लिए नया रूम बुक किया और इस दौरान उन्होंने बिपाशा पर लगभग 7800 पाउंड खर्च किए।

यही नहीं बिपाशा को लंदन पहुंचते ही 2 सिमकार्ड भी दिए गए थे, जिसे उन्होंने 20 लोगों और होटल के स्टाफ के सामने आयोजकों के मुंह पर फेंक दिए।

अपने किए इसी खर्चे को अब ऑर्गनाइजर्स बिपाशा से वापस मांग रहे हैं।

इस बिपाशा फैशन शो विवाद से बिपाशा को भारी नुकशान उठाना पद सकता है !

Don't Miss! random posts ..