ENG | HINDI

शादी के बाद ये क्या कर रही हैं बिपाशा ?

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

बॉलीवुड की हॉट बेब्स बिपाशा बसु के फैन्स शादी के बाद उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन लगता है हनीमून से लौटने के बाद बिपाशा ने एक्टिंग के अलावा कुछ और करने की ठान ली है.

जी हां, शादी के बाद अपने हब्बी करण सिंह ग्रोवर के साथ क्वालिटी टाईम बिताने के बाद बिपाशा बसु ने चुन लिया है एक ऐसा काम जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

दरअसल बिपाशा बसु इन दिनों अपना ज्यादातर वक्त जूतों को डिज़ाइन करने में बिता रही हैं और इस बात का खुलासा ट्विटर पर खुद बिपाशा बसु ने किया है.

बिपाशा ने अपने ट्विटर अकांउट पर लिखा है :

“मैंनें अपने कलेक्शन में कुछ बेस्ट डिज़ाइन तैयार किए हैं जिससे आप अपने दिन की शुरूआत कर सकते हैं.” और अपने डिज़ाइन किए हुए गोल्ड, सिल्वर और रोज़ गोल्ड रंग के जूतों की तस्वीरें शेयर भी शेयर की.

bipasha basu

क्या अब फिल्में नहीं करेंगी बिपाशा ?

बिपाशा बसु भले ही इन दिनों जूतों को ड़िजाइन करने में बिज़ी हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि उन्होने अपने फिल्मी करियर से हमेशा के लिए ब्रेक ले लिया है.

दरअसल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की नव विवाहित जोड़ी एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं और इसके लिए दोनों एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतज़ार कर रहे हैं.

हालांकि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने ‘नो किसिंग’ या ‘नो लव मेकिंग’ जैसी किसी शर्त पर फिलहाल कोई फैसला नहीं किया है. इससे पहले बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवरल्म ‘अलोन’ में एक साथ नज़र आए थे. और वहीं से शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी.

bipasha-karan

शादी के बाद बिपाशा का नया नाम

बिपाशा बसु पर करण सिंह ग्रोवर के प्यार की खुमारी इस कदर छाई है कि शादी के बाद उन्होने तुरंत अपने नाम के आगे अपने पति के नाम को जोड़ लिया है. यानि अब बिपाशा बसु बन गई हैं बिपाशा बसु सिंह ग्रोवर और अपने इस नए नाम का इस्तेमाल बिपाशा बसु अपनी अगली फिल्म में करेंगी.

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो फिल्मों के अलावा खुद को दूसरे कामों में भी बिज़ी रखते हैं.

ऐसे ही सितारों में अब बिपाशा का नाम भी शुमार हो गया है.

Don't Miss! random posts ..