ENG | HINDI

सलमान की माँ हेलन को लेकर उड़ी है ये जबरदस्त अफवाह – जानिए इस खबर की पूरी हकीकत !

हेलेन पर बायोपिक

हेलेन पर बायोपिक – सलमान खान की मां और पिता सलीम खान की दूसरी पत्नी हेलेन बॉलीवुड में 60 से 70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं. वो एक अच्छी हीरोइन होने के साथ ही एक अच्छी डांसर भी मानी जाती हैं यही वजह है कि आज भी वो बॉलीवुड की कैबरे क्वीन कहलाती हैं.

लेकिन इन दिनों हेलेन को लेकर एक जबरदस्त अफवाह उड़ी है और ये अफवाह है हेलेन पर बायोपिक बनाने को लेकर.

जी हां, अफवाहों की मानें तो सलमान खान अपने प्रोडक्शन तले अपनी मां हेलेन पर बायोपिक बनानेवाले हैं और कहा ये जा रहा है कि सलीम खान इसकी कहानी खुद लिख रहे हैं.

हेलेन पर बायोपिक –

पिता लिखेंगे स्क्रिप्ट और बेटा बनाएगा फिल्म

सलमान खान के करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान इस बायोपिक को बनाएंगे और खुद उनके पिता सलीम खान स्क्रिप्ट लिखेंगे. लेकिन यहां सबसे बड़ा सवाल तो ये है कि इस बायोपिक में हेलेन के किरदार के लिए किस अभिनेत्री को चुना जाएगा.

वैसे खबर तो यह भी है कि हेलेन के रोल के लिए कैटरीना कैफ को चुना जाएगा क्योंकि कैटरीना हेलेन की तरह एक अच्छी और काबिल डांसर भी हैं.

हालांकि जब इस बारे में सलीम खान से पूछा गया तो उन्होंने इस पूरी खबर को गलत बताते हुए इसे महज एक अफवाह करार दिया.

हेलेन पर बायोपिक के लिए कौन सी अभिनेत्री है फिट

एक ओर जहां सलीम खान के इस बयान से लाखों फैंस का दिल झट से टूट गया तो वहीं अगर हेलेने पर बायोपिक बनी तो वो अपने किरदार के लिए दीपिका पादुकोण को चुनना चाहेंगी.

ये बात खुद हेलेन ने कही थी जब कुछ साल पहले वो एक रियालिटी शो में आई थीं. उस दौरान हेलेन से पूछा गया था कि वो अपनी बायोपिक में किस अभिनेत्री को देखना पसंद करेंगी तो उन्होंने तुरंत दीपिका पादुकोण का नाम लिया था.

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण अपनी डेब्यू फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के एक गाने में हेलेने के अंदाज में नजर आ चुकी है. शायद इसी गाने को देखकर हेलेन दीपिका को अपनी पहली पसंद मानती हैं.

हालांकि इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं कि हेलेन बर्मा से आई एक शरणार्थी हैं जो मुंबई में बहुत गरीबी में पली-बढ़ी हैं. अपने परिवार की मदद के लिए हेलेने ने डांस करना शुरू किया था और फिल्म इंडस्ट्री में भी हेलेन के करियर की शुरुआत बतौर डांसर ही हुई थी.

बहरहाल भले ही हेलेन पर बायोपिक बनाने की खबर एक अफवाह हो लेकिन उनके किरदार के लिए परफेक्ट अभिनेत्री की तलाश करना खान परिवार के लिए थोड़ा मुश्किल जरूर होगा.

Don't Miss! random posts ..