बॉलीवुड

आजकल बिकिनी फोटोशूट बना सुर्खियों में आने का सबसे आसान तारीका !

इन दिनों मानो टीवी से लेकर बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने बिकिनी फोटोशूट को सोशल मीडिया के जरिये सुर्खियों में आने का सबसे आसान तरीका बना लिया हो।
आए दिन आप किसी ना किसी फिल्मी हस्ती या फिर टीवी अदाकारा को अपनी फिल्मों के प्रमोशन के दौरान या फिर बीच पर मस्ती करते हुए इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए देख सकते हैं।
तो आइए हम आपको बताते हैं कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में, जो अपने बिकिनी फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहीं।
1. प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी हॉलीवुड फिल्म बेबॉच की रिलीज से पहले मियामी बीच पर बिकिनी फोटोशूट कराया था। इस फोटोशूट के बाद वह सोशल मीडिया पर इस कदर छाईं कि पेज 3 की टॉप न्यूज का हिस्सा बन गईं।
2. दिशा पटानी
दिशा पटानी ने भले ही बॉलीवुड में अभी तक एक ही फिल्म ‘धोनी: अ अन्टोल्ड स्टोरी’ में काम किया हो, लेकिन आए दिन अपने बिकिनी फोटोशूट और वीडियो शेयर करने की वजह से वह सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं।
3. फातिमा सना शेख
रमजान के दौरान दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने भी अपनी बिकिनी और स्वीमिंग सूट में फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर सबकी नजरों में आ गईं। क्योंकि इसमें सना का ये रूप उनके फैंस ने पहली बार देखा था।
4. शमा सिंकदर
शमा सिंकदर ने भले ही टीवी की दुनिया से एक दूरी बना ली हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने रेड बिकिनी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर सनसनी मचा दी है। इससे पहले भी उन्होंने अपना हॉट फोटोशूट कराया था। खैर, मौसम में इतनी गर्मी पहले ही थी, ऐसे में शमा के बोल्ड बिकिनी अवतार ने तापमान का पारा और बढ़ा दिया है।
5. मंदिरा बेदी
साड़ी में कहर ढाने वाली मंदिरा बेदी ने हाल ही में अपनी बिकिनी फोटो शेयर कर सभी को शॉक कर दिया। मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई भी नहीं कह सकता है कि मंदिरा 45 वर्ष की हो चुकी हैं।
6. सेलिना जेटली
अभिनेत्री सेलिना जेटली ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन वह हमेशा से सुर्खियों का हिस्सा बनीं रहती हैं। जी हां, इस दिनों सेलिना अपनी प्रेग्नेंसी के हर पलों को इंज्वाय कर रही हैं। सेलिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी में बेबी बंप की तस्वीरें शेयर की हैं। इन ​तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।
7. निया शर्मा
एशिया की तीसरी सबसे खूबसूरत महिला होने का खिताब अपने नाम करने वाली टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी हॉट बिकिनी फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।
8. सोनारिका भदौरिया
टीवी सीरीयल ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया भी अपने बिकिनी फोटोशूट को लेकर अकसर चर्चा में रही हैं।
9. लिजा हेडन
लीजा हेडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेबी बंप की तस्वीरें शेयर की हैं। 4 महीने पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस करने वाली लीजा की इन फोटोज को देखने के बाद हर कोई WOW कह रहा है। इससे पहले भी लिजा अपने बिकिनी फोटोशूट को लेकर हमेशा से चर्चा में रही हैं।
10. रु​बीना दिलेक
टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलेक इन दिनों टीवी सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ में रुबीना बहू सौम्या का किरदार निभा रही हैं, जो किन्नर है। रुबीना ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी में फोटो शेयर की हैं। जिसमें वह काफी बोल्ड और बिंदास नजर आ रही हैं।
खैर, आजकल प्रमोशन के साथ—साथ सोशल मीडिया पर कलाकार बिकिनी फोटोशूट, अपनी फिल्मों के ट्रेलर, प्रोमो और उसकी रिलीज से जुड़ी सभी प्रकार की बातों शेयर कर रहे हैं।
S Mishra

Share
Published by
S Mishra

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago