ENG | HINDI

शाहरुख़ के जन्मदिन पर मिलिए शाहरुख़ के सबसे बड़े फैन से!

Fan-Teaser-Poster-is-revealed

किंग खान… बॉलीवुड के बादशाह और करोड़ो दिलों की धड़कन शाहरुख़ खान का आज जन्म दिन है.

आज शाहरुख़ खान देश में ही नहीं पूरी दुनिया में मशहूर है. कभी किसी न नहीं सोचा था कि दिल्ली से आया वो लड़का जिसके पास घर वापस जाने की टिकिट के पैसे भी नहीं है इतना बड़ा नाम करेगा.

लेकिन आज शाहरुख़ ने जो मुकाम हासिल किया है वो गवाह है उनकी मेहनत और लगन का.

वैसे तो पूरी दुनिया में शाहरुख़ खान के करोड़ों फैन है. उनमें से कुछ ऐसे भी है जो शाहरुख़ से मिलने के लिए कुछ भी कर सकते है. मुंबई के बांद्रा इलाके में शाहरुख़ खान के बंगले मन्नत के बाहर रोज़ बहुत से लोग जमा होते है, इस आस में कि उन्हें अपने पसंदीदा स्टार की एक झलक मिल जाए.

शाहरुख़ की प्रसिद्धि और उनके चाहने वालों का उनके लिए प्यार ही कारण है कि उनकी फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे आज 1000 हफ़्तों के बाद भी मुंबई के मराठा मंदिर में दिखाई जाती  है.

वैसे तो शाहरुख़ के बहुत से फैन है लेकिन क्या आप जानते है कि शाहरुख़ का सबसे बड़ा और अनोखा फैन कौन है? जो बचपन से दीवाना है शाहरुख़ का ?

शाहरुख़ का ऐसा फैन शाहरुख़ खुद है. भरोसा नहीं होता ना? लेकिन ये बात सच है, कम से कम शाहरुख़ की अगली फिल्म के बारे में.

शाहरुख़ की पिछली कुछ फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर तो बहुत सफल रही लेकिन उनके चाहने वालों को शिकायत थी कि अब शाहरुख़ की फिल्मों में वो बात नहीं है.

लगता है शायद यही बात शाहरुख़ को खट गयी. तभी तो अगले साल आने वाली शाहरुख़ की दोनों फ़िल्में शाहरुख़ की पिछली फिल्मों से एक दम अलग लग रही है.

जहाँ रईस में शाहरुख़ एक अपराधी जैसा किरदार निभा रहे है वहीँ अगले साल अप्रेल में आने वाली उनकी फिल्म फैन में शाहरुख़ शायद अपने पूरे फिल्म कैरियर का सबसे कठिन किरदार निभाने वाले है.

फैन में शाहरुख़ एक सुपर स्टार आर्यन खन्ना का किरदार निभा रहे है जो उनकी असल जिन्दगी जैसा ही है. लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं ये कहानी सुपरस्टार के बारे में नहीं है ये कहानी है उस स्टार के सुपर फैन के बारे में.

सबसे कमाल की बात ये है कि इस सुपर फैन का किरदार भी शाहरुख़ ही निभा रहे है. कल इस फिल्म का दूसरा टीज़र आया जिसमे शाहरुख़ को फैन के रूप में दिखाया है.

रूप रंग, आवाज़ सब में ऐसा कमाल किया गया है कि देखने वाले सब भौचक्के रह गए. ये कहना गलत नहीं होगा कि ये किरदार शाहरुख़ द्वारा निभाए गए सबसे बेहतरीन किरदारों मे से एक होगा.

आइये मिलते है शाहरुख़ के सबसे बड़े फैन “गौरव ” से “फैन फिल्म के टीज़र के जरिये.”

Don't Miss! random posts ..