ENG | HINDI

शादी के बाद भी पति के साथ ये काम नहीं करना चाहती बिग बॉस फेम मोनालीशा

बिग बॉस की मोनालिसा

बिग बॉस की मोनालिसा – बिग बॉस के घर में मनु पंजाबी के साथ नजदीकियों को लेकर चर्चा में रही मोनालीशा ने बिग बॉस के घर में ही अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत से शादी कर ली थी।

सभी को लगा था कि बिग बॉस की मोनालिसा ने यह सब पब्लिसिटी के लिए किया और घर से बाहर जाते ही उनकी शादी बाकी लोगों की तरह टूट जाएगी।

लेकिन ऐसा हुआ नहीं और अब दोनों की शादी को एक साल होने वाला है।

हाल ही में शादी के बाद हुए बदलावों के बारे में बोलते मोनीलीशा ने कहा कि मेरी शादी को अब एक साल होने वाला है और मैं विक्रांत के साथ काफी खुश हूं। हालांकि एक साल बाद भी वह और उनके पति एक दूसरे को समझ रहे हैं इसलिए अभी कोई फैमिली प्लानिंग नहीं करना चाहते हैं।

मोना ने कहा कि मैं और विक्रांत दोनों ही अपने करियर पर फोकस कर रहे है ।

वह अपनी कुछ फिल्में कर रहे हैं और मैं कॉमेडी दंगल में काम कर रही हूं। हम मुं​बई में रह रहे हैं और यहां का लाइफ स्टाइल काफी महंगा है इसलिए हम दोनों बच्चे से पहले अपनी हालत एकदम ठीक करना चाहते हैं। हालांकि मोनी ने यह भी कहा कि मेरे परिवार के लोग तो अब मुझसे कहने लगे हैं कि मुझे बच्चा कर लेना चाहिए लेकिन मुझे लगता है कि एक मां के रूप में ढलने के लिए अभी मैं तैयार नहीं हूं। अभी मैं अपने काम और नर्इ्—नई शादी को एंजॉय करना चाहती हूं।

उसके बाद जब मुझे लगेगा तो मैं और विक्रांत इस बारे में जरूर सोचेंगे लेकिन अभी हम इस बारे में बात भी नहीं करते हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में रोने धोने वाली बिग बॉस की मोनालिसा अब भारती सिंह के साथ कॉमेडी दंगल में लोगों को हंसा रही हैं। इस शो में वह अनु मलिक की टीम में हैं।

Don't Miss! random posts ..