मनोरंजन

लीक हुई बिग बॉस 12 के कंटेस्टन्ट्स की लिस्ट, भारती के अलावा ये  जोड़ियां होंगी शामिल

बिग बॉस 12 के कंटेस्टन्ट्स – एक ऐसा घर जहां 15 लोग एक साथ, जिसमें कुछ कॉमनर्स तो कुछ सेलिब्रिटी के बीच छिड़ती है जंग. यहां लड़ाई होती है खाने को लेकर, सोने को लेकर और मतभेद के कारण, इस घर में न तो कोई घड़ी है न ही मनोरंजन के लिये मोबाइल या टीवी.

यहां लोगों को गाने से उठाया जाता है और लाइट्स ऑफ करके रात को सुलाया जाता है.

यहां राशन के लिये टास्क करके जीतना होता है और हर शनिवार होता है वीकेंड का वार सलमान खान के साथ. जनाब! अब तो आप समझ ही गए होंगे हम किस की बात कर रहे हैं.

जी हां हम बात कर रहे हैं बिग बॉस की, जिसका सीजन-12, 16 सितंबर से शुरू होने जा रहा है.

बिग बॉस 12 के कंटेस्टन्ट्स – यह एक ऐसा रियलिटी शो है जहां पर लोगों को 24 घंटे कैमरे के सामने रहना पड़ता है और यहीं चीज दर्शकों को भाती है. 3 महीने चलने वाले शो बिग बॉस हमेशा से एक विवादित शो रहा है. इसकी टीआरपी हमेशा से ऊपर ही रही है. भारत ही नहीं दुनिया में भी इसके काफी चर्चे हैं. वैसी ही इस बार भी बिग बॉस 12 का फाइनल काउंटडाउन शुरु हो चुका है. इस बार कायास लगाए गए हैं कि कौन-कौन से लोग बिग बॉस हाउस में आ रहे हैं. वहीं इस बार शो की टाइमिंग प्राइम टाइम रखी गयी है पहले शो 10 बजे से आता था लेकिन अब शो 9 से 10 बजे तक आएगा.

यानि कि दबंग खान की सीधी टक्कर बिग बी के शो से होने जा रही है. वहीं बिग बॉस का प्रीमियर इस बार मुंबई में नहीं गोवा में होगा.

हाल ही में बिग बॉस की पहली जोड़ी भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया का नाम तो आउट हो चुका है. मगर इसी बीच सूत्रों के मुताबिक कुछ और बिग बॉस 12 के कंटेस्टन्ट्स की लिस्ट भी आउट हुई है उसे देखकर यह लगता है कि इस बार आने वाला बिग बॉस काफी खास और रोमांचभरा होगा. क्योंकि इस सीजन में अलग-अलग फील्ड के लोग आ रहे हैं जोड़ियों में.

तो चलिए एक नजर डालते हैं बिग बॉस 12 के कंटेस्टन्ट्स पर जो बिग बॉस हाउस में आपको दिखाईदे सकते हैं.

बिग बॉस 12 के कंटेस्टन्ट्स –

१ – भारती सिहं और हर्ष लिम्बाचिया

बिग बॉस 12 की पहली जोड़ी का खुलासा बिग बॉस प्रोमो लॉन्च के दौरान ही हो गया था. सलमान खान ने कॉमेडियन भारती सिहं और उनके राइटर पति की जोड़ी को इंट्रोड्यूस करवाया था.

२ – टीना दत्ता

कलर्स टीवी के मशहूर शो ‘उतरन’ में काम करने वाली टीना दत्ता भी इस शो में नजर आ सकती हैं. टीना ने टीवी जगत में बाल कलाकार के रूप में अपने कैरियर की शुरुआत की थी. वह कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो ‘खतरों के खिलाड़ी 7’ में भी हिस्सा ले चुकी हैं. लेकिन लंबे समय से वह टीवी जगत से दूर है इसलिये दर्शक उन्हें एक बार फिर देखकर उत्साहित हो जाएंगे.

३ – तनुश्री दत्ता और इशिता दत्ता

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘आशिक बनाया आपने’ की फेमस अभिनेत्री तुनश्री दत्ता भी अपने छोटी बहन इशिता दत्ता के साथ शो में नजर आ सकती हैं. आपको बता दें कि पिछले 8 सालों से तनुश्री ने ग्लैमर जगत को बाय-बाय कर रखा है. वहीं उनकी बहन इशिता दत्ता बॉलीवु़ड और टीवी दोनों में अभिनय कर चुकी है. पिछले साल उन्होंने गुपचुप तरीके से एक्टर वत्सल शेट से शादी कर ली थी. वहीं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता अभी सिंगल ही हैं.

४ – श्रीसंत

इस लिस्ट में एक पूर्व क्रिकेटर का नाम भी सामने आ रहा है. जी हां. भारत के गेंदबाज और विवादों में रहने वाले श्रीसंत भी बिग बॉस शो का हिस्सा बन सकते हैं. श्रीसंत इससे पहले ‘झलक दिखला जा’ और फिल्म ‘अक्सर-2’ में नजर आ चुके हैं. वे कई सालों से क्रिकेट मैदान से दूरी बनाए हुए हैं.

५ – दीपिका कक्कड़

कलर्स पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का’ की सिमर यानि दीपिका कक्कड़ हालहि में अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रही हैं. अब एक बार फिर से बिग बॉस हाउस में उनकी एंट्री होने की संभावना नजर आ रही है. पहले ख़बर थी कि दीपिका अपने पति शोएब के साथ घर में एंट्री करेंगी लेकिन उनके पति ने बिग बॉस का हिस्सा बनने से मना कर दिया है. सूत्रों के मुताबिक दीपिका ने हर हफ्ते 14 से 16 लाख रुपये तक की फीस की डिमांड की है.

६ – करणवीर बोहरा

‘नागिन-2’ शो में मुख्य किरदार निभाने वाले करणवीर बोहरी भी बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा होंगे. ख़बरों की मानें तो वह अपनी पत्नी टीजे के साथ नजर आ सकते हैं. आपको बता दें कि करणवीर बोहरा के दो ट्वीन्स बच्चियां भी हैं.

७ – डैनी डी और महिका शर्मा

ब्रिटिश एक्टर डैनी डी और भारतीय अभिनेत्री महिका शर्मा रिलेशनशिप में हैं. इस वजह से वह बिग बॉस 12 के लव-बर्ड कपल बन सकते हैं. हालहि में डैनी डी ने बताया था कि वह महिका शर्मा के साथ बिग बॉस का हिस्सा बनेंगे. आपको बता दें कि डैनी डी शादीशुदा हैं.

८ – स्कारलेट रोज

एमटीवी के पॉपुलर शो ‘स्प्लिट्सविला-8’ का हिस्सा रह चुकी स्कारलेट रोज भी बिग बॉस 12 में नजर आएंगी. स्कारलेट एक जानी मानी मॉडल हैं. स्कारलेट ने कुछ टीवी शोज़ भी किए हैं जैसे ‘कैसी ये यारियां’ और ‘वारियर हाई’.

९ – सृष्टि रोड़े

स्टार प्लस के शो ‘इश्कबाज’ की सृष्टि रोड़े में आपको बिग बॉस हाउस में दिखाई दे सकती हैं. पहले वह मनीष नागदेव के साथ एंट्री लेने वाली थी. लेकिन लगता है कि अब वह अकेली ही शो का हिस्सा बनेंगी.

१० – शालीन भनोट

टीवी के मशहूर एक्टर शालीन भनोट पर अपनी पत्नी के प्रताड़ित करने, हत्या का प्रयास और घरेलू हिंसा को लेकर कई आरोप लगाए गये थे. लेकिन हालहि में उन्हें इन आरोपों से रिहा कर दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक वह हर हफ्ते 35 हजार रुपये फीस लेंगे.

११ – सुरभि जोशी

सोनी टीवी के शो ‘ये उन दिनों की बात’ की पूनम भाभी यानि कि सुरभि जोशी में बिग बॉस 12 का हिस्सा हो सकती हैं. वह कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की गर्लफ्रेंड हैं. पहले खबर थी कि वह सिद्धार्थ सागर के साथ शो में एंट्री लेंगी लेकिन अब वो अकेले ही शो का हिस्सा बन सकती हैं.

१२ – रोहित सुचांती

टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’, ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ में एक्टिंग कर चुके रोहित भी बिग बॉस 12 का हिस्सा बन सकते हैं. आपको बता दें कि रोहित बिग बॉस 11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता के दोस्त भी हैं.

१३ – सुमरे पसरीचा

एमटीवी पर ‘पम्मी आंटी’ का किरदार निभाने वाले सुमेर भी बिग बॉस 12 का हिस्सा बन सकते हैं.

इसके अलावा रिपोर्ट्स के मुताबकि टीवी स्टार गुरमीत चौधरी अपने पत्नी देबिना बैनर्जी के साथ बिग बॉस में एंट्री ले सकते हैं. वहीं कॉमनर्स की लिस्ट में नोएडा के रहने वाले रोबिन गुर्जर पहले कॉमनर कंटेस्टेंट हो सकते हैं. इसके अलावा दो और कॉमनर कंटेस्टेंट- उदित कपूर और सोमा मगनानी का नाम भी सामने आ रहे हैं.

ये है बिग बॉस 12 के कंटेस्टन्ट्स – तो दोस्तों, अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बार बिग बॉस सीजन 12 में क्या-क्या धमाचौकड़ी मचने वाली हैं तो आप अपनी सुरक्षा पेटियां बांध लीजिए बिग बॉस 12 के रोलरकोस्टर में मज़े करने के लिये.

Deeksha Mishra

Share
Published by
Deeksha Mishra

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago