ENG | HINDI

बिग बास 11 की शूटिंग से पहले खुद को यहाँ कैद करने वाले हैं सलमान खान

बिग बास 11

बिग बास 11 – सलमान खान पर बढ़ती उम्र का कोई असर नहीं दिख रहा है.

सल्लू मियां न सिर्फ फिट और हैंडसम दिखते हैं, बल्कि काम में भी काफी एक्टिव हैं.

तभी तो उनके पास प्रोजोक्ट्स की कोई कमी नहीं है.  इन दिनों वह अबू धाबी में अपनी आगामी फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग कर रहे हैं. इसी बीच सलमान अपने बाकी प्रोजेक्ट्स पर भी ध्यान दे रहे थे जिसमें द बैंग टूर भी शामिल है. साथ ही सल्लू मियां भारत आते ही बिग बास 11 सीजन को शुरु करने वाले हैं, लेकिन इस शो की शूटिंग करने से पहले सलमान कुछ ऐसा करने वाले हैं जिसे जानकर उनके फैन्स दंग रह जाएंगे.

एक अंग्रेज़ी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर जिंदा है की शूटिंग के बाद जब सलमान भारत लौटेंगे तो वह पनवेल स्थित अपने फॉर्महाउस में आराम फरमाना चाहते है. इतना ही नहीं खबरों की मानें तो सलमान इस जगह से हिलेंगे भी नहीं. जी हां सलमान की प्लानिंग है कि वह इस फॉर्महाउस में खुद को कुछ दिनों के लिए बंद कर लें ताकि चैन की सांस ले सकें. साथ ही सभी स्टॉफ मेम्बर्स को यह भी कह दिया गया है कि फॉर्महाउस की सभी चीजों को सही जगह पर रख दिया जाए ताकि सलमान के आने के बाद कोई दिक्कत ना हो. बता दें कि पिछले कुछ साल की तरह यह समय भी सलमान के लिए काफी हेक्टिक रहेगा क्योंकि बिग बॉस के साथ ही सलमान अपनी आगामी फिल्म रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे.

सलमान के इस फॉर्महाउस की बात करें तो यह एक ऐसी जगह है जहाँ कोई भी सुकुन से रह सकता है. स्विमिंग पुल के साथ-साथ यहां हॉर्स राइडिग की भी सुविधा है.

तो अब समझे आप बिग बास 11 से पहले सलमान खुद को कहां कैद करने वाले हैं. दरअसल, काम करते-करते थक चुके सलमान को आराम की ज़रूरत तो है, तभी तो टीवी पर अपने फैन्स से नए जोश के साथ मिलेंगे.