ENG | HINDI

बिग बाॅस सीजन 11 के लिए सलमान खान की फीस जानकर उङ जाएंगे आपके होश !

बिग बाॅस सीजन 11

बिग बाॅस सीजन 11 के शुरू होने अब सिर्फ चार दिन बचे हैं लेकिन शो को लेकर रोजाना कोई न कोई खुलासा हो रहा है ।

अब तक सभी की नजर बिग बाॅस सीजन 11 में एंटर होने वाले कंटेस्टेंट पर थी। लेकिन अब सुर्खियों में बिग बाॅस सीजन 11 के कंटेस्टेंट नही बल्कि बिग बॉस के होस्ट सलमान खान छाए हुए हैं।

दरअसल बिग बाॅस सीजन 11 के लाॅचिग प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने सलमान खान से बिग बॉस शो के लिए उनकी फीस पुछी। जिस पर सलमान खान ने बङे फनी अंदाज में वीवीयोकाॅन 18 के सीईओ राज नायक की तरफ देखते हुए कहा – ‘दे दो ना सर’ । जिस पर राज नायक ने माइक लेते हुए कहा कि सलमान बिल्कुल सस्ते नही है।

लिहाजा राज नायक ने इशारा कर दिया है कि उन्हें इस दंबग खान को टीवी पर लाने के लिए कितनी भारी किमत आदा करनी पङी।

बहरहाल जब बात उठी है तो हम आपको बता ही देते हैं सलमान खान बिग बॉस के लिए कितनी फीस लेते हैं।

आपको शायद जानकर हैरानी होगी इस सीजन में सलमान खान बिग बाॅस सीजन 11 के एक एपिसोड की 11 करोङ फीस ले रहे हैं। और इसी के साथ सलमान किसी रियलिटी शो को जज करने के लिए इतनी हाइ फीस लेने वाले वल्ड के एकलौते एक्टर बन गए हैं। सलमान बिग बॉस के दो एपिसोड एक ही दिन में शूट करते हैं। और हर हफ्ते उनके दो एपिसोड टेलीकास्ट होते हैं जिसे आप हिसाब लगा सकते हैं सलमान खान बिग बॉस के लिए कितनी मोटी रकम ले रहे हैं।

ये शो 100 दिन का है जिसमे कंटेस्टेंटस को 100 दिन तक एक घर में बंद रहना पङता है बाहरी दुनिया से दूर । वहाँ न उन्हें न्यूजपेपर दिया जाता है । और न कोई और चीज। किसी भी रियलिटी शो में जजस तक भी इतना पैसा नहीं लेते । जितना सलमान इस शो को होस्ट करने का ले रहे हैं।

खैर सलमान खान इस वक्त बाॅलीवुड के सबसे हिट एक्टर हैं। जिनकी हर फिल्म सौ करोङ से ज्यादा का बिजनेस करती ही है। वैसे सिर्फ सलमान खान ही नहीं है जो बिग बॉस से भारी पैसा कमा रहे हैं। इस शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट भी काफी मोटी रकम वसूलते है ।

एक खबर के मुताबिक बिग बाॅस सीजन 11 के लिए निया शर्मा को 2 करोङ रुपए ऑफर किए गए थे। हालांकि निया बिग बॉस 11 का हिस्सा है या नहीं ये तो 1 अक्टूबर को पता चलेगा। लेकिन माना जा रहा है कि हर कंटेस्टेंट को 50 लाख से 1 करोङ के बीच साइन किया गया है ।

वही घर में प्रवेश होने वाले आम लोगों को पिछले साल तो बिग बॉस ने मोटी रकम दी। लेकिन इस साल किसी भी आम कंटेस्टेंट को कोई रकम नही दी जा रही । माना जा रहा है कि उन्हें पैसे उनके कारण हुई कन्ट्रोवर्सी से बङी टीआरपी के मुनाफे से दिए जाएंगे ।यानि कि बिग बॉस के घर से हर कोई मालामाल होने वाला है ।