ENG | HINDI

अपनी इस शादीशुदा एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में सलमान ने कह दी ऐसी बात कि टूट सकती है उनकी शादी

बिग बॉस - 11
बिग बॉस – 11 – सलमान की किस प्रेमिका ने शादी करके अपना घर बसा लिया है यह बताने की जरूरत नहीं है।
सभी जानते हैं कि वह कौन थी जिसके प्यार में सल्लू ने अपना सब कुछ बर्बाद कर दिया था और पूरे बॉलीवुड वालों से उनके लिए बैराना लिया। यहां तक उस प्रेमिका के लिए तो सल्लू ने शाहरुख और फराह खान को भी नहीं बखशा और उन्हें भी खरी खोटी सुना दी।
जी हां, उनकी यह एक्स गर्लफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि बड़े परिवार की बहू और बड़ी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय हैं।
हालांकि सोचने वाली बात है कि अब ऐसा क्या हुआ कि इतने साल बाद फिर से उनका नाम सल्लू के साथ जोड़ा जा रहा है। दरअसल, बिग बॉस 11 का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें सलमान ने इस बात का खुलासा किया है कि इस बार शो की थीम पड़ोसी पर बेस्ड है।
इस प्रोमो में सलमान की एक पड़ोसी से थोड़ी नोक-झोक होती है तो दूसरी तरफ एक पड़ोसन उनसे शादी करने को कहती है।
दरअसल, महिला कहती हैं कि शादी करलो, तो फिर तुम्हारी पत्नी काम करने में तुम्हारी मदद कर देगी, जिसके बाद सलमान कहते हैं कि अगर वो सिंगल होतीं तो वो उनसे ही शादी कर लेते। अब इसका तो यही मतलब हुआ न कि सल्लू ने सिर्फ आजतक शादी इसलिए नहीं की है, क्योंकि उस लड़की ने किसी और से शादी कर ली जिससे वह प्यार करते थे।
आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सलमान खान ने ऐसा कहा हो। इससे पहले भी एक पुराने इंटरव्यू में वह खुलकर कह चुके हैं कि ऐश्वर्या से काफी प्यार करते हैं और उनके कारण उन्होंने कभी शादी करने का नहीं सोचा।
बिग बॉस के बारे में बता दें कि बिग बॉस – 11,  1 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। शो के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी सामने आ चुकी है।
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बार बिग बॉस – 11 में शिल्पा शिंदे (पुरानी अंगूरी भाभी), निया शर्मा, अभिषेक मलिक, ढिंचैक पूजा, पल्लवी पुरी, सना सईद और हर्ष बेनीवाल जैसे सेलेब्स नजर आएंगे। इनके अलावा पिछली बार की तरह इस बार भी सेलीब्रिटी के साथ कॉमनर्स शो में नजर आएंगे।
हालांकि, बिग बॉस – 11 का कॉन्सेप्ट अलग होगा। वैसे तो यह समय ही बताएगा कि यह सीजन इतना मजेदार होता है।

Don't Miss! random posts ..