ENG | HINDI

कल का बिग बॉस का एपिसोड मिस हो गया तो जानने के लिए पढ़िए यहां

बिग बॉस 10

टेलीविजन का मोस्ट एंटरटेंमेंट शो ‘बिग बॉस’10 अपने तीसरे हफ्ते में पहुंच गया है।

बिग बॉस 10  का तीसरा हफ्ता, एलिमिनेशन, शिकायत और आगे के एपिसोड के लिए सामग्री देने का रहा।

इस बार वीकेंड का वार की शुरुआत डांस परफॉर्मेंस से हुई। जिसके बाद स्टेज में शो के होस्ट सलमान खान का साथ रॉक ऑन 2 की टीम श्रद्दा कपूर, फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल व पूरब ने दिया। जो फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस शो में आए थे। सलमान ने पहले श्रद्धा कपूर व फरहान अख्तर से बिग बॉस में उन के पसंदीदा प्रतिभागी का नाम पूछा। इस सवाल पर फरहान ने ओम जी को मजेदार कहकर अपना पसंदीदा बताया। इसके बाद रॉक ऑन 2 की स्टार कास्ट अर्जुन रामपाल व पूरब ने उन्हें शो में ज्वाइन किया व सलमान खान की ओर से दिए चैलेंज पर परफॉर्मेंस भी दिया ।

बिग बॉस 10 से रॉक ऑन 2 की टीम के जाने बाद शुरु हुआ, सलमान खान और शो के प्रतिभागियों के बीच बातचीत। जो हमेशा की तरह रोचक व अलग ही रहा था। इस बीच सलमान ने रोहन मेहरा व मनवीर गर्जर से एक एक्टिविटी भी करवायी जोकि वीकेंड का वार के बाद घर में कानाफुसी का केन्द्र होगी।

सलमान की चुलबुली एक्टिविटी गेम के बाद बिग बॉस में शनि देव की एंट्री हुई। शानि देव ने घर के अंदर प्रतिभागी रुपा को उसके बिग बॉस में व्यवहार को लेकर बातें बतायी व अपना आशीर्वाद भी दिया। जो बिग बॉस के अबतक के सभी सीजन में नया था। इसके साथ शो में इम्युनिटी मैटेलियन भी था। जो , शानि देव की तरह ही बिग बॉस के 10वें सीजन में नया है. एक तरह से यह प्रतिभागियों के लिए रामबाण का काम करेगा। लेकिन इम्युनिटी मैटेलियन पाने वाला वो कौन होगा, यह बिग बॉस के अन्य एपिसोड़ में देखने को मिलेगा।

बिग बॉस 10 में इम्युनिटी मैटेलियन ट्विस्ट के बाद, सलमान ने घर से बेघर होने वाले तीनों कंटेस्टेंट मोनालिसा, सदाचारी साईबाबा स्वामी ओम जी और नितीभा का नाम लिया। हालांकि सलमान ने बिना सस्पेंस किए, ओमजी को घर से एलिमिनेट कर दिया।

लेकिन, बिग बॉस 10 में आकर्षण का केन्द्र बने ओमजी को बिग बॉस ने घर से बाहर न करते हुए, उन्हे सीक्रेट रूम में रखा है।

इस रूम में ओम जी घर की गतिविधियों को देख वो सुन सकेंगे और घर में रीएंट्री बाद उन बातों से धमाल करेंगे।

याद दिला दें कि इस बार का बिग बॉस सीजन सेलेब्रिटी और कॉमन मैन के बीच की जुगलबंदी है। हालांकि कॉमन मैन के रूप में बिग बॉस में शामिल हुए सदाचारी साईबाबा स्वामी ओम जी, प्रियंका जग्गा व आकांक्षा शर्मा घर से बेघर हो गए हैं।

Article Categories:
टेलीविज़न