ENG | HINDI

क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार के साथ जुङ रहा है इस ऐक्ट्रेस का नाम ।

गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार

गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार – भारत में फिल्म इंडस्ट्री अगर किसी से दूर नही रह पाती तो वो है स्पोर्ट्स इंडस्ट्री और खासतौर पर क्रिकेट से।

हम इसलिए ऐसा कह रहे हैं क्योंकि 90 का दशक हो या फिर 2017 क्रिकेटर्स का नाम फिल्म इंडस्ट्री की ऐक्ट्रेस के साथ जुङना तो आम बात है।

लेकिन अब इस लिस्ट में एक ऐसे नाम के जुङने की अफवाहे भी जोरो पर है जो क्रिकेट के मैदान में तो अपने आक्रमक गेद से बल्लेबाजों के विकेट गिराने में माहिर हैं.

रियल लाइफ में बहुत ही शर्मीले और शांत किस्म के इंसान हैं।

जी हां हम बात कर रहे हैं गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार की, जो आजकल अपनी गेंदबाजी से ज्यादा अपनी सीक्रेट गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। और उनकी ये सीक्रेट गर्लफ्रेंड साउथ की ऐक्ट्रेस अनुस्मृति को बताया जा रहा है ।

इन अफवाहों की शुरुआत तब हुई  जब इस मई मे भुवनेश्वर कुमार को उनकी सीक्रेट गर्लफ्रेंड के साथ डिनर डेट पर स्पाॅट किया गया ।उस फोटो को भुवनेश्वर ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसके कैप्शन पर भुवनेश्वर ने लिखा ‘डिनर डेट ‘ । लेकिन उस पिक उनकी डेट का चेहरा नहीं दिख रहा था लेकिन भुवनेश्वर के फैन्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे । इसके बाद कुछ वक्त पहले भुवनेश्वर कुमार अपनी सीक्रेट गर्लफ्रेंड के साथ कार में बैठकर कही जाते स्पाॅट किए गए। तब से अफवाहों का बाजार काफी गर्म है और माना जा रहा है कि ये कोई ओर नहीं तमिल फिल्मों की एक्ट्रेस अनुस्मृति है ।

गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार

लेकिन गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार ने हाल ही में इन सब खबरो का खंडन करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा ‘जब मेरा किसी लङकी के साथ अफेयर होगा तब मैं आप लोगों को खुद इन्फार्म कर दूंगा ‘ ।

हालांकि गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार के इस तरह  लोगो का शक ओर यकीन मे बदलने लगा है और इसकी हिंट तो खुद भुवनेश्वर कुमार ने डिनर डेट फोटो शेयर करके दी थी । बहरहाल अनुसृमति के साथ नाम जुङना महज अफवाह है या कुछ और ये तो वक्त बताएगा लेकिन भुवनेश्वर के लिए अलावा और भी क्रिकेटर्स है जिनके अफेयर्स के चर्चे जोरो पर है जिनमे सबसे ऊपर खुद इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली है। जिनकी अनुष्का के लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है जिसमे रोजाना ट्विस्ट आते रहते हैं।

और कई क्रिकेटर्स तो ऐसे भी हैं जो अपनी बाॅलीवुड की गर्लफ्रेंड के साथ घर बसा चुके हैं। और अफवाहों के बाजार से तो यही लगता है कि गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार भी कही इन क्रिकेटर्स की राह में तो नही चल रहे ।

Don't Miss! random posts ..