ENG | HINDI

श्रद्धा कपूर को सुनसान आईलैंड पर ले जाना चाहते हैं ये भारतीय क्रिकेटर !

भुवनेश्वर कुमार

दोस्तों आज तक आपने क्रिकेट स्टार सौर बॉलीवुड स्टार्स के बीज के अफेयर्स के बारे में तो काफी कुछ सुना होगा.

लेकिन आज हम आपको क्रिकेट स्टार और बॉलीवुड स्टार के बीच के ऐसे कनेक्शन के बारे में बता रहे हैं, जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा.

जी हां दोस्तों आज हम बात कर रहे हैं आईपीएल 2017 के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के बारे में, जो कि आजकल काफी अच्छे और शानदार फॉर्म में है.

2017 के इस साल के टूर्नामेंट में भुवनेश्वर कुमार ने बेहतरीन गेंदबाजी की, जिसकी बदौलत वो पर्पल कैप के हकदारों  की लिस्ट में सबसे टॉप पर है.

आईपीएल स्टार भुवनेश्वर कुमार ने हाल हीं में एक सवाल के जवाब में जो कुछ भी कहा वो काफी वायरल हो गया है.

दरअसल भुवनेश्वर ने हाल ही में दिये अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने दिल की बात बयां कर दी. जब उनसे उन तीन लोगों के नाम पूछे गए जिनके साथ वो किसी सुनसान द्वीप पर जाकर समय बिताना चाहेंगे, तो जवाब में जो 3 नाम भुवनेश्वर कुमार ने लिए उसमें से दो नाम तो हैरान करने वाला नहीं है.  पहला नाम उन्होंने रवि शास्त्री का लिया जो कि इंडिया के पूर्व कौच हैं. तथा दूसरा नाम उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का लिया. लेकिन उनके द्वारा लिए गए तीसरे नाम ने हर किसी को हैरान कर दिया, क्योंकि इससे पहले कभी उन्होंने इस बात का जिक्र नहीं किया था कि भुवनेश्वर कुमार बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के जबरदस्त फैन हैं.

आप भी देखिये वीडियो क्या कहा भुवनेश्वर ने.

जी हां दोस्तों अब तो आप समझ हीं गए होंगे कि भुवनेश्वर कुमार ने तीसरा नाम अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का लिया. वो कहते हैं कि श्रद्धा कपूर के साथ वो सुनसान आइलैंड पर अकेले समय बिताना चाहेंगे.

जो भी हो इस स्टार खिलाड़ी ने तो अपने दिल की बात सबके सामने रख दी है. अब तो देखना ये है कि भुवनेश्वर कुमार की ये इच्छा पूरी होती है या नहीं. अगर होती है तो कब?

Don't Miss! random posts ..