ENG | HINDI

भोजपुरी का एक ऐसा गाना जो इंग्लिश बोलने वाली लड़कियां भी करती हैं पसंद 

भोजपुरी गाने पहले लोग गाना तो दूर सुनना भी नहीं चाहते थे. ऐसा करना उन्हें बेईज्ज़ती सी लगती थी. असल में भोजपुरी फिल्मों का ग्रेड भी कुछ इतना गिर गया है अब कि इसे देखने सिर्फ ऑटो ड्राईवर और इसी तरह के लोग जाते हैं. फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो भोजपुरी के कई गाने हैं जो सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में तहलका मचाए हुए हैं.

उन्हीं गानों में से एक गाना ऐसा है कि जिसपर दीपिका पादुकोण से लेकर अर्जुन कपूर तक थिरक चुके हैं. कई बड़े अवार्ड फंक्शन में ये गाना बज चूका है. ये गाना इतना पोपुलर हो गया है कि इसे अब दुनिया के कई देशों के लोग भी गुनगुना रहे हैं.

दुनिया के म्यूजिक में से कोई न कोई गाना ऐसा ज़रूर होता है जो पूरी दुनिया में बजता है, लेकिन ये आमतौर पर भारतीय संगीत के साथ नहीं होता. यहाँ के गाने केवल यहीं बजते हैं बाहर नहीं, लेकिन अब एक गाना ऐसा है जो पूरी दुनिया में बज रहा है.

इस गाने को भोजपुरी में गया गया है. ये भोजपुरी गाना है. ये इतना फेमस हुआ है कि हर कॉलेज, पार्टी फंक्शन में ज़रूर बजता है. इसके बजते ही लोग झूम उठते हैं. सबसे बड़ी बात ये है कि बिदेशी भी इस गाने पर झूमते हैं.

इस गाने की धूम इतनी रही कि इसे विदेश में गाया गया. आप भी सुनिए ये गाना

https://youtu.be/aBqZqr949-k

 

इस गाने के बजते ही जवां दिल थिरकने लगता है, कोई कितना भी इंग्लिश गाना क्यूँ न सुटना हो, इसके बजते ही वो इस पर डांस करने और मचलने से खुद को नहीं रोक पाता.

वैसे हमने आपको इस गाने का लिंक दे दिया है तो आप भी जमकर इसे सुनें और खूब डांस करें. इससे आपके भीतर जमकर ऊर्जा का संचार होगा और आप तरोताज़ा दिखेंगे.