ENG | HINDI

भोजपुरी फिल्मों की इन एक्ट्रेसेस की हॉटनेस को देखकर आंहे भरती है यूपी बिहार की जनता !

भोजपुरी फिल्मों की हॉट अभिनेत्रियाँ

भोजपुरी फिल्मों की हॉट अभिनेत्रियाँ – बॉलीवुड फिल्मों के अलावा भोजपुरी फिल्मों को पसंद करनेवाले दर्शकों की कोई कमी नहीं है.

बॉलीवुड की हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेसेस को देखकर तो हर कोई आंहे भरता है लेकिन खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में भोजपुरी फिल्मों की हीरोइनें भी किसी से कम नहीं हैं.

आज हम आपके लिए भोजपुरी फिल्मों की हॉट अभिनेत्रियाँ – भोजपुरी सिनेमा की कुछ ऐसी हीरोइनों की तस्वीरें लेकर आए हैं जिनकी हॉटनेस और खूबसूरती को देखकर यूपी-बिहार की जनता आंहे भरती है.

भोजपुरी फिल्मों की हॉट अभिनेत्रियाँ –

1- रानी चटर्जी

रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की एक कामयाब और खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती है. रानी अपनी अदायगी के बल पर लाखों दिलों पर राज कर रही हैं. 16 साल की उम्र में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करनेवाली रानी भोजपुरी के बड़े-बड़े सितारों के साथ ही खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड की हीरोइनों को टक्कर दे रही हैं.

2- मोनालिसा

बंगाली परिवार से ताल्लुक रखनेवाली मोनालिसा ने बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी, बंगाली, उड़िया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया. लेकिन भोजपुरी फिल्में हमेशा से ही उनकी पहली पसंद रही है. हालांकि मोनालिसा बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेसेस की तरह शेप में आने के लिए काफी मेहनत भी कर रही हैं फिर भी उनके दीवानों की कोई कमी नहीं है.

3- रश्मि देसाई

छोटे पर्दे की जानी मानी अभिनेत्री रश्मि देसाई ने भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया है. टेलीविजन पर काम करने से पहले रश्मि कई बी ग्रेड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. भोजपुरी फिल्मों के दर्शक रश्मि देसाई की खूबसूरती और उनकी अदाओं के कायल हैं.

4- नेहा श्री

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री नेहा श्री बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को अपना आदर्श मानती हैं. नेहा श्री ने भोजपुरी, हिन्दी, राजस्थानी, मराठी, हरियाणी फिल्मों में काम किया है. भोजपुरी सिनेमा की इस क्वीन को देखकर यूपी-बिहार की जनता आंहे भरती है.

5- अंजना सिंह

साल 2011 में अभिनेता रवि किशन के साथ अपने फिल्मी करियर का आगाज करनेवाली अभिनेत्री अंजना सिंह ने महज 5 साल में 50 फिल्मों में काम किया है. अंजना सिंह की खूबसूरती और उनकी कातिलाना अदाओं को देखकर भोजपुरी सिनेमा के कद्रदान अक्सर आंहे भरते रहते हैं.

ये है भोजपुरी फिल्मों की हॉट अभिनेत्रियाँ – गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा में इन मशहूर अभिनेत्रियों का ही सिक्का चलता है. इतना ही नहीं इन एक्ट्रेसेस की खूबसूरती और हॉट अदाओं पर ही फिल्में हिट हो जाती हैं क्योंकि दर्शक इन हीरोइनों को देखने के लिए सिनेमा घरों तक खींचे चले आते हैं.