ENG | HINDI

इन भोजपुरी अभिनेत्रियों की फीस जानकार आप हैरान रह जायेंगे !

भोजपुरी अभिनेत्रियों की फीस

भारत में फिल्म इंडस्ट्री का रूप व्यापक है जो हर राज्य में अलग रंग के साथ नजर आता है।

मगर सभी को समानता के सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स की छोटी-से-मोटी बातों को ही ख़बरों के तौर में प्रस्तुत किया जाता है। जिसे आप हर दिन पढ़ते ही हैं। जैसे की बॉलीवुड स्टार्स की सैलरी से जुड़ी ख़बरें।

मगर इस बार हम चर्चा में लेकर आए हैं उत्तर भारत में पसरा भोजपुरी अभिनेत्रियों की फीस का ब्योरा, जो भले अधिक नहीं है, मगर वे सभी अभिनेत्रियां भी प्रति फिल्म का 2 से 3 लाख के रूप में चार्ज लेती है ।

उन भोजपुरी अभिनेत्रियों की फीस ग्राफ को देखकर अब आप कह सकते हैं कि भोजपुरी में भी अभिनेत्रियों की अच्छी खासी सैलरी है।

तो चलिए नजर डालते हैं भोजपुरी भोजपुरी अभिनेत्रियों की फीस पर..

भोजपुरी अभिनेत्रियों की फीस –

1 – मोनालिसा

यह चेहरा आप जानते ही होंगे क्योंकि मोनालिसा बिग बॉस की प्रतिभागी हैं और वह बिग बॉस में अपने कारनामों के लिए दर्शकों के बीच चर्चित भी हैं। हालांकि बिग बॉस में मोनालिसा की प्रवेश उनकी भोजपुरी में लोकप्रियता को देखकर ही मिला है। बता दें कि मोनालिसा प्रति फिल्म 5 से 7 लाख रुपये लेती है और वह हिन्दी के साथ, बांग्ला, उड़िया, तेलुगु, कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

2 – काजल राघवानी

भोजपुरी की जानी मानी अभिनेत्री काजल अपनी प्रति फिल्म का 5 से 6 लाख रुपये लेती हैं  और वो अब तक सबसे बड़ा मुजरिम, प्यार झुकता नहीं, पंचायत, मंजु जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

भोजपुरी अभिनेत्रियों की फीस

3 – रिंकू घोष

यह भोजपुरी में काफी फेमस नाम है जो अक्सर उत्तर भारत की फिल्मों में दिखाई देता है।  हालांकि रिंकू वेस्ट बंगाल की मूल निवासी है जो बॉलीवुड में अजय देवगन के साथ काम भी कर चुकी है।  अपनी फिल्मों के लिए रिंकू 2 से 3 लाख रुपये लेती हैं।

भोजपुरी अभिनेत्रियों की फीस

4 – अक्षरा सिंह

वर्ष 2013 में भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अक्षरा मुंबई की निवासी है जो प्रत्येक फिल्म का 2 से 3 लाख रुपये लेती हैं।

भोजपुरी अभिनेत्रियों की फीस

5 – अंजना

भोजपुरी की पहली अभिनेत्री जिनके नाम 25 फिल्मों को 2 साल के अंदर करने का रिकॉर्ड है।  अंजना के बारे में आगे बताएं तो वो उत्तर प्रदेश की ही रहने वाली है जिन्होंने भोजपुरी के अमिताभ कहे जाने वाले रवि किश्न के साथ डेब्यू किया था।  और वह अब प्रत्येक फिल्म के लिए 2 से 3 लाख रुपये लेती हैं।

भोजपुरी अभिनेत्रियों की फीस

ये है भोजपुरी अभिनेत्रियों की फीस – इस तरह भोजपुरी फिल्मों में अभिनेत्रियों की सैलरी ग्राफ देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भोजपुरी अभिनेत्रियां भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह प्रति फिल्म बेहतर लेती हैं।

Don't Miss! random posts ..