ENG | HINDI

आप भी देख लीजिए केजरीवाल का ये सांसद जब पी लेता है तो करता है

सांसद भगवंत मान

पंजाब के संगरूर से आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान जब दो घूट पी लेते हैं तो फिर वे अपने पूरे रंग में आ जाते हैं.

पीने के बाद वे जो हरकते करते हैं उससे अरविंद केजरीवाल का तो पता नहीं, पर सभा में आए लोगों का खूब मनोरंजन होता है.

28 जनवरी की ही बात है जब सांसद भगवंत मान पैग लगाकर एक चुनावी जनसभा में मंच पर चढ़ गए. उसके बाद न भगवंत मान का नशा ही उतरा और न नहीं सांसद भगवंत मान ही मंच से उतरे, जब तक कि वे मंच पर लड़खड़ा कर गिर नहीं गए.

सुरक्षा कर्मी जैसे तैसे सांसद भगवंत मान को संभालकर मंच से नीचे लाए.

सांसद भगवंत मान

दरअसल, भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन केजरीवाल के साथ रहे और वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने एक अखबार का हवाला देते हुए एक ट्वीट किया है. इसके जरिए आम आदमी पार्टी से सांसद भगवंत मान पर शराब के नशे में जनसभा को संबोधित करने का आरोप लगाया है.

गौरतलब है कि मशहूर कमीडियन रहे सांसद भगवंत मान पंजाब के संगरूर से लोकसभा सांसद हैं. प्रशांत भूषण ने जो अखबार की कटिंग ट्वीट की है, उस खबर के मुताबिक, भगवंत मान जनसभा में बार-बार लड़खड़ाकर गिर रहे थे.

सांसद भगवंत मान

खबर के मुताबिक चुनावी सभा के मंच पर पहुंचे भगवंत मान ने सभा में आए लोगों को संदेश के रूप में फ्लाइंग किस पर किस देकर अपने इरादे जता दिए. बताया जाता है कि करीब 5 मिनट तक भगवंत मान जनसंभा में बोलने के बजाए फ्लाइंग किस करते रहे. और जब बोलना शुरू किया तो मंच पर उल्टे खड़े हो गए. वे जनता की ओर पीठ करके बोलते रहे.

आपको बता दे कि ये पहला मौका नहीं जब भगवंत मान किसी सभा में शराब पीकर गए हैं. इसके पहले भी वे कई मरतबा ऐसी हरकत कर चुकें हैं. एक शोक सभा में तो जिसमें अरविंद केजरीवाल भी गए थे लोगों ने उन्हें मंच पर इस कारण से नीचे उतार दिया था कि उन्होंने शराब पी रखी थी.

सांसद भगवंत मान

आम आदमी पार्टी जहां चुनावों में जनता से पंजाब को नशा मुक्त बनाने की बात रही है वहीं इसके उलट उसके सांसद चुनावी सभाओं में पीकर मचं पर गिर रहे हैं.

इसको लेकर अब तो लोगों ने भी केजरीवाल के पजांब को नशा मुक्त करने के दावों को लेकर सवाल करने शुरू कर दिए है.

जनता कह रही है कि केजरीवाल पंजाब को नशामुक्त करने से पहले अपने सांसद की तो शराब की लत छुटवा दें. वहीं एक ओर केजरीवाल पंजाब को तो नशा मुक्त करने की बात कह रहे हैं वहीं दिल्ली में जहां वे मुख्यमंत्री हैं वहां उनकी सरकार ने शराब के ठेकों की संख्या बढ़ा दी है.

Don't Miss! random posts ..