ENG | HINDI

अगर चाहती हैं कि हर बार आए आपकी सेक्सी फोटो तो कुछ इस अंदाज़ में करें क्लिक

लड़कियों की आदत होती है कि कहीं कुछ अच्छा दिखा नहीं कि वो सेल्फी लेना शुरू कर देती हैं. कुछ लड़कियों की आदत तो इतनी ख़राब होती है कि वो सोते समय और वाशरूम में जान एके बाद भी क्लिक करना नहीं भूलतीं. ऐसा करने पर उनकी सेल्फी तो आ जाती है लेकिन अहर बार पोज़ एक ही होने से उनकी फोटो उतनी आकर्षक नहीं लगती. आप अगली बार जब भी सेल्फी लेने जाएं तो ट्राई करें ऐसा ताकि आप दिखें हॉट स्पाइसी एंड सेक्सी बेब.

बार बार एक ही स्टाइल में सेल्फी लेने की बजाय इस बार आप कुछ ऐसा ट्राई करें. इसके लिए आँखों में काजल बिलकुल न लगाएं और हो सके तो अपने बॉयफ्रेंड की शर्ट पहनें. इससे ये थोड़ा लूज़ लगेगा और अपने हाथों को उठाकर कुछ इस अंदाज़ में रखें फिर क्लिक करें. इस पोज़ में आपकी फोटो बेहतरीन आएगी.

ब्लैक कलर हर लड़की पर बहुत ही जंचता है. राउंड नैक की ब्लैक टी शर्ट पहनें और बेड पर चैन से लेट जाएं. इसक एलिए आपको बहुत ज्यादा मेकअप करने की ज़रुरत नहीं है. बस, आप थोड़ा बेस लगाकर तैयार हो जाएं. बेड पर लेटने के बाद अपनी टी शर्ट को कुछ इस अंदाज़ में पकड़ें और क्लिक करें. आपका आधा चेहरा आपको पूरा लुक देगा.

ये ज़रूरी नहीं कि बार बार पाउट करने पर ही फोटो अच्छी आए. अपने होंठों को कुछ समय के लिए रिलैक्स करें और अपने हाथों से इस तरह से पकड़ें. पाउट करने से बेहतर इस अंदाजड में आपकी फोटो आएगी. इसके लिए आपको आंखों को मेकअप अच्छा करना होगा. इससे आप बेहद सेक्सी नज़र आएंगी.

अगर आपको पूरे कॉलेज में सबसे सेक्सी दिखना है तो ये स्टाइल आपके लिए बेहतर होगी. गैंग में सेल्फी लेने से अच्छा है कि आप कहीं कोने में जाकर कुछ इस अंदाज़ में फोटो लें. इससे आप बेहद सेक्सी लगेंगी. शायद ही आपकी किसी सहेली को कुछ ऐसा ध्यान में आए.

ओह माय गॉड…. सबके मुंह से ये सुनना छाती हैं तो ज़रूरी है कि इस स्टाइल को कॉपी करें. ये आपके लुक को इतना हॉट बना देगा कि कॉलेज की सभी लड़कियां और लड़के कह उठेंगे OMG. उनके मुंह से अपनी तारीफ सुनकर आपको कितनी ख़ुशी होगी इसका अंदाजा हम लगा सकते हैं.

हमने तो आपको कई स्टाइल बता दिए अब ये आप पर है कि आप किस तरह से ट्राई करके बेहतरीन सेल्फी निकालती हैं.

Don't Miss! random posts ..