ENG | HINDI

साल 2017 में आने वाले हैं यह 5 धमाकेदार लैपटॉप

साल 2017 के लैपटॉप मॉडल्स

साल 2017 के लैपटॉप मॉडल्स – लैपटॉप का जमाना अब चल रहा है और पुराने डेस्कटॉप का समय जा चुका है.

आजकल हर कोई अच्छे लैपटॉप की तलाश में लगा हुआ है. वैसे जब बाजार में आप जाते हैं तो आपके सामने एक से एक धमाकेदार ओपशंस होते हैं और आप इनको देख जैसे सबकुछ भूल जाते हैं.

तो आइये आपको हम बताते हैं कि साल 2017 के लैपटॉप मॉडल्स जो धूम मचाने वाले हैं. वैसे यह लैपटॉप अब नई सदी की शुरुआत भी जैसे करने वाले हैं-

साल 2017 के लैपटॉप मॉडल्स –

1. एसर स्पिन 7

यह लैपटॉप 7 वी जनरेशन का लैपटॉप बताया जा रहा है. इसका प्रोशेसर आई-7 है और रैम की बता की जाये तो वह 8 जीबी है. लैपटॉप इतना बेहतरीन बताया जा रहा है कि वह पलक झपकते ही काम करता है. साथ ही साथ इस लैपटॉप पर काम करना भी ख़ास है. आप चाहें तो इसकी एचडी स्क्रीन पर फिल्म का मजा भी शानदार तरीके से ले सकते हैं. अभी तक जो खबरें आ रही हैं उसके अनुसार इस लैपटॉप की कीमत कुछ 1 लाख के आसपास बताइ जा रही है.

2. लेनोवो योगा 700

एक शानदार लैपटॉप अगर आपको 50 हजार के अंदर मिल जाये तो इससे अच्छे बात और तो कुछ हो ही नहीं सकती है. छठी जनरेशन का यह लैपटॉप टच भी है और यह 360 डिग्री पर घूमता भी है. 8 जीबी का यह लैपटॉप शानदार तरीके से काम करता है. आपको बता दें कि 50 हजार की कीमत पर यह एक अच्छा लैपटॉप है.

साल 2017 के लैपटॉप मॉडल्स

3. लेनोवो योगा बुक

आप अगर और भी सस्ता कोई लैपटॉप या लैपटॉप बुक लेने की सोच रहे हो तो आपके लिए लेनोवो और भी एक अच्छा ऑप्शन लेकर आने वाला है. यह भी नई सदी की लैपटॉप बुक होगी. आप अगर इसको लेना चाहते हो तो यह कुछ 30 हजार के अंदर आपको मिल सकती है.

4. Dell inspiron

Dell inspiron की सीरीज वैसे इस साल भी नंबर वन पर रही है. 3 जनरेशन से लेकर 7 जनरेशन तक में इसके मॉडल बाजार में उपलब्ध हैं. साल 2017 में भी Dell inspiron अपने कई मॉडल लेकर आने वाला है. आपको इसके नये मॉडल में कुछ तो गेमिंग मॉडल मिलने वाले हैं और कुछ सामान्य लोगों के लिए भी मॉडल इस साल आने वाले हैं. कीमत की बात करें तो इनकी कीमत 50 हजार से 35 हजार तक होगी. कम्पनी अपने कई मॉडल इस साल वापस भी लेने वाली है.

साल 2017 के लैपटॉप मॉडल्स

तो इस तरह से यह चार मॉडल इस साल 2017 में जब मार्किट में आएंगे तो धमाल हो जायेगा. वैसे अभी भारत की लैपटॉप मार्किट काफी स्लो है और इसलिए भारत के अंदर कम्पनियां बहुत की कम मॉडल लांच करती है.

Don't Miss! random posts ..