ENG | HINDI

जन्मदिन पर जानिए कौनसी है अक्षय कुमार की सर्वश्रेष्ठ फिल्मे

akshay kumar

अक्षय कुमार…. 

दिल्ली के चांदनी चौक के राजीव भाटिया का देश विदेश के करोड़ों लोगों के दिल की धड़कन अन जाने का सफ़र किसी परीकथा से कम नहीं लगता.

आज अक्षय कुमार  हिंदी सिनेमा के सबसे सफल सितारों में से एक है. लेकिन इस मुकाम को हासिल करने के लिए अक्षय कुमार ने कड़ी मेहनत की है. आज अक्षय जहाँ है वहां पहुँचने से पहले वो कई बार गिरे लडखडाये लेकिन इस खिलाडी ने कभी भी हार नहीं मानी.

चाहे शुरूआती संघर्ष हो या फिर फिल्मों में आने के बाद लगातार असफल होने के बाद भी हार ना मानना हो. अक्षय कुमार  अपने आप में मिसाल है.

फिल्म इंडस्ट्री में बिना गॉड फादर और बिना किसी स्टार के पुत्र या रिश्तेदार हुए अक्षय कुमार  ने जो सफलता हासिल की है वो उनकी योग्यता और मेहनत की कहानी कहती है. साल दर साल एक के बाद एक हिट और सुपरहिट .

अक्षय कुमार  की सबसे खास बात ये है कि वो किसी एक इमेज में बंधते नहीं है. अगर ये कहा जाए कि पुराने दौर में जो स्टारडम और जलवा धरमेन्द्र का था वही आज अक्षय का है.

चाहे शाहरुख़ हो या सलमान या आमिर हर सितारे के दौरे में अक्षय सुपरहिट फ़िल्में देते है. फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार  जितना अनुशासित शायद ही कोई होगा तभी तो जो उनके साथ काम करता है वो बार  बार काम करना चाहता है.

आज अक्षय कुमार के जन्मदिन पर आपको बताते है अक्षय कुमार  की वो फ़िल्में जिनसे पता चलता है कि अक्षय कुमार अभिनय की हर विधा के खिलाडी है .

khiladi

1 2 3 4 5 6 7 8 9

Don't Miss! random posts ..