ENG | HINDI

गंदे लड़कों के इश्क में पड़ने के अपने अलग ही फायदे हैं जिसे यकीनन आप जानना चाहेंगे !

गंदे लड़कों से प्यार करने के फायदे

गंदे लड़कों से प्यार करने के फायदे – आमतौर पर ये देखा जाता है कि सिंगल लड़के अक्सर गंदगी में रहना पसंद करते हैं.

ये कहना गलत नहीं होगा कि वो साफ सफाई के मामले में बेहद आलसी होते हैं. जबकि लड़कियों को साफ-सफाई वाले माहौल में रहना पसंद करती हैं.

गंदे लड़कों के अंदर अक्सर ये बातें देखने को मिलती है कि वो ना तो अपने कमरे को साफ-सुथरा रखते हैं, ना अपने अंडरवियर को साफ करते हैं, खाने की चीजें घर में खुला ही छोड़ देते हैं. कुल मिलाकर वो अपने घर में गंदगी फैलाने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हटते हैं.

ऐसे लड़कों से प्यार करनेवाली लड़कियां अक्सर साफ-सफाई को लेकर उनसे लड़ती और झगड़ती हैं.

पर आज हम बताने जा रहे हैं गंदे लड़कों से प्यार करने के फायदे, जिन्हें जानने के बाद हर लड़की गंदे लड़के से ही इश्क लड़ाना पसंद करेगी.

गंदे लड़कों से प्यार करने के फायदे – 

1- आपको नहीं करनी पड़ेगी साफ-सफाई

अगर आपके बॉयफ्रेंड या पार्टनर को गंदगी में रहना पसंद हैं तो समझ लीजिए कि आप बहुत लकी हैं. क्योंकि अगर आपके बॉयफ्रेंड को साफ-सफाई में रहना पसंद नहीं तो वो इस मामले में आपसे ज्यादा की उम्मीद भी नहीं करेगा यानि वो आपको साफ-सफाई के लिए कुछ भी नहीं कहेगा.

आप दोनों के बीच साफ-सफाई को लेकर किसी भी तरह के झगड़े या कहासुनी की कोई गुंजाइश ही नहीं होगी और आप दोनों के रिश्ते में मजबूती भी बनी रहेगी.

2- सफाई के मुद्दे पर नहीं करेगा कोई बहस

अगर आपके पार्टनर को साफ-सफाई का मौहाल रास नहीं आता है तो ये आपके लिए अच्छी बात हो सकती है क्योंकि कभी अगर आपका मूड साफ-सफाई ना करने का हुआ तो भी आपका पार्टनर इस मुद्दे पर आपसे कोई बहस नहीं करेगा.

आपके पार्टनर को साफ-सफाई का मुद्दा इतना छोटा लगेगा कि वो इस पर ध्यान ही नहीं देगा कि आप साफ-सफाई कर रही हैं या नहीं.

3- हफ्ते में एक बार सफाई से हो जाएगा खुश

गंदगी से प्यार करने वाले लड़के अक्सर कभी-कभार घर की साफ-सफाई करने से ही संतुष्ट हो जाते हैं. इसलिए अगर आप हफ्ते में एक बार भी घर की सफाई करती हैं तो वो इससे खुश हो जाएगा.

ऐसे लड़के कभी अपने घर की तुलना दूसरों के घर से नहीं करते हैं जैसे कि दूसरे का घर कितना साफ-सुथरा है और मेरा घर गंदा है वगैरह-वगैरह.

4- टेबल मैनर्स के बारे में सोचने की जरूरत नहीं

अगर आपका बॉयफ्रेंड गंदगी में रहना पसंद करता है तो ऐसे में आपको अपनी क्रिएटिविटी दिखाने का भी भरपूर मौका मिलेगा. इतना ही नहीं अगर आप अपने पार्टनर के साथ डिनर करने के लिए बाहर जाती हैं तो आपको टेबल मैनर्स की परवार करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी.

5- प्यार के बीच नहीं आएगा सफाई का मुद्दा

अगर आप गंदे लड़के से प्यार करती हैं तो समझ लीजिए कि आप दोनों के प्यार के बीच सफाई का मुद्दा नहीं आएगा. क्योंकि आपका पार्टनर आपसे कभी साफ-सफाई को लेकर कोई बहस नहीं करेगा क्योंकि उसे तो गंदगी से प्यार है. ऐसे में जाहिर है वो  सिर्फ आपसे प्यार की ही बातें करेगा.

ये है गंदे लड़कों से प्यार करने के फायदे – बहरहाल गंदा बायफ्रेंड भी हर लड़की के नसीब में नहीं होता है और अगर आपको ऐसा बॉयफ्रेंड मिला है तो यह आपकी खुशकिस्मती है. इसलिए उसके साथ साफ-सफाई को लेकर लड़ने के बजाय, अपने रिश्ते को प्यार की डोर से मजबूत बनाएं और अपनी लव लाइफ को खुलकर एन्जॉय करें.

Don't Miss! random posts ..