बॉलीवुड

भीख मांगनेवालों के साथ कैसा बर्ताव करते हैं बॉलीवुड के ये सितारे ! देखिये तसवीरें !

ट्रैफिक सिग्नल, मंदिर-मस्जिद समेत कई सार्वजनिक जगहों पर अक्सर भीख मांगने वाले लोग मिल ही जाते हैं. भीख मांगनेवालों में छोटे-छोटे बच्चों समेत महिलाए, पुरुष और बुजुर्ग लोग भी शामिल होते हैं.

भीख मांगनेवाले भिखारी हर आने-जाने वाले लोगों से भीख मांगते हैं. ऐसे में कोई उन्हें भीख दे देता है तो कोई फटकार लगा देता हैं.

लेकिन क्या आपने सोचा है कि हमारे चहेते सितारे भीख मांगनेवाले भिखारियों के साथ कैसा बर्ताव करते हैं. तो चलिए हम तस्वीरों के माध्यम से आपको बताते हैं कि ये सितारे भीख मांगनेवालों के साथ कैसे पेश आते हैं.

1- शाहरुख खान

जब बॉलीवुड के किंग खान एक फाइव स्टार होटल से बाहर निकल रहे थे तो एक भूखे प्यासे लाचार शख्स ने भीख मांगने के लिए हाथ फैलाया.

शाहरुख ने उस शक्स को ना सिर्फ खाना खाने के लिए पैसे दिए बल्कि उसके सिर पर हाथ रखकर उन्होंने अपना आशीर्वाद भी दिया. अपनी इस दरियादिली के कारण ही शाहरुख बॉलीवुड के बादशाह माने जाते हैं.

2- सलमान खान

बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान यानी सलमान खान अपनी दिलदारी के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा वो अक्सर अपनी संस्था बीइंग ह्यूमन को लेकर खबरों में बने रहते हैं.

सलमान खान जब एक रेस्टॉरेंट से बाहर निकल रहे थे तो उन्हें वहां कुछ बच्चे किताबें और गुब्बारे बेचते हुए दिखाई दिए. सलमान उन बच्चों के पास पहुंचे और उन्हें पैसे दिए. इससे बच्चे बेहद खुश हुए और उन्हें खुश देखकर सलमान खान भी काफी खुश नजर आए.

3- मलाइका अरोड़ा

सलमान खान की एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा खान भले ही खान परिवार की बहु रही हैं लेकिन उनके गुण नहीं सीख पाई हैं. तभी तो उन्होंने भीख मांगनेवाली एक बुजुर्ग महिला को नजरअंदाज कर दिया.

दरअसल एक बार मुंबई के बांद्रा में मलाइका एक होटल के सामने जाकर रुकी और उन्हें गाड़ी से उतरते देख एक बुजुर्ग महिला खाना खाने के लिए कुछ पैसे मांगने लगी. मलाइका ने उस महिला की ओर देखा तक नहीं और नजरअंदाज करके वहां से चली गईं.

4- यूलिया वंतूर

लगता है कि सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर पर उनकी सोहबत का काफी असर पड़ा है तभी तो वो भी भाईजान की तरह ही दिलदार हैं और गरीबों की मदद करने से पीछे नहीं हटती हैं.

दरअसल एक दफा यूलिया एक रेस्ट्रोरेंट के पास नजर आई जहां कुछ महिलाएं उनके पास भीख मांगने के लिए पहुंच गईं. जिसके बाद यूलिया ने ना सिर्फ उनमें पैसे बांटे बल्कि उनसे खुशी-खुशी मुलाकात भी की.

5- दंगल गर्ल्स

दंगल गर्ल्स फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी दरियादिली के मामले में सलमान या शाहरुख से पीछे नहीं हैं. हाल ही में दोनों को एक रेस्टॉरेंट के बाहर देखा गया था. जहां उन्हें गली में खेलनेवाले कुछ गरीब बच्चों ने घेर लिया.

वो बच्चे दोनों से मिलने की जिद करने लगे तब दोनों ने उन बच्चों के साथ ना सिर्फ खुशी से मुलाकात की बल्कि उनके साथ फोटोज भी खिंचवाई.

गौरतलब है कि भीख मांगनेवाले के साथ बॉलीवुड के कुछ सितारे बहुत ही दरियादिली के साथ पेश आते हैं जबकि मलाइका जैसे कुछ सितारे उन्हें नजर अंदाज करके आगे भी निकल जाते हैं.

Anita Ram

Share
Published by
Anita Ram

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

3 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago