ENG | HINDI

फिल्मों में एंट्री लेने से पहले दीपिका पादुकोण किया करती थीं ये काम !

पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनानेवाली दीपिका पादुकोण कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. बॉलीवुड में एक के बाद एक कामयाबी की सीढ़ियां चढ़नेवाली दीपिका ने हॉलीवुड में भी खूब शोहरत हांसिल की है.

बॉलीवुड की फिल्म ‘बाजीराव-मस्तानी’ हो या फिर हॉलीवुड की फिल्म ‘ट्रिपल एक्स- रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ दीपिका ने हर फिल्म में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है.

आज दीपिका पादुकोण कामयाबी के जिस शिखर तक पहुंची हैं वहां तक पहुंचना हर किसी के लिए आसान नहीं है. बेशक दीपिका ने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर इस मुकाम को हांसिल किया है. लेकिन यहां तक पहुंचना दीपिका के लिए इतना आसान भी नहीं था.

आइए आज हम आपको बताते हैं कि फिल्मी दुनिया में दस्तक देने से पहले आखिर दीपिका पादुकोण को कौन-कौन से काम करने पड़े थे.

 

1- बैडमिंटन खेलती थीं दीपिका

अपने समय के मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की तरह ही उनकी बेटी दीपिका पादुकोण भी काफी अच्छा बैडमिंटन खेलती हैं. आज भले ही दीपिका अपनी फिल्मी दुनिया में काफी व्यस्त हैं लेकिन फिल्मों में आने से पहले दीपिका बैडमिंटन खेलना काफी पसंद करती थीं आज भी जब उन्हें फुर्सत मिलती है वो बैडमिंटन जरूर खेलती हैं.

2- फोटोशूट करवा चुकी हैं दीपिका

फिल्मों में आने से पहले दीपिका पादुकोण बिगबॉस फेम और एक्टर उपेन पटेल के साथ फोटोशूट भी करवा चुकी हैं. फिल्म जगत में शोहरत हांसिल करने से पहले दीपिका ने उपेन पटेल के साथ यह फोटोशूट फैशन वीक मैगजीन के स्पेशल एडिशन के लिए करवाया था.

3- मॉडलिंग भी कर चुकी हैं दीपिका

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर का शानदार आगाज करने से पहले दीपिका पादुकोण मॉडलिंग की दुनिया में अपना जलवा बिखेर रही थीं. फिल्मों से पहले दीपिका मॉडलिंग की दुनिया में नाम और शोहरत कमा रही थीं.

4- साउथ के हीरो संग कर चुकी हैं रोमांस

हिंदी फिल्मों में एंट्री लेने से पहले दीपिका पादुकोण दक्षिण भारत के कन्नड़ फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. दीपिका की इस कन्नड़ फिल्म का नाम ‘ऐश्वर्या’ था जिसमें दीपिका को कन्नड़ हीरो उपेंद्र के साथ रोमांस करते हुए देखा गया था.

5- क्लोज-अप का कर चुकी हैं विज्ञापन

फिल्मों में आने से पहले दीपिका पादुकोण क्लोज अप का विज्ञापन भी कर चुकी हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि दीपिका की खूबसूरत मुस्कान किसी भी टूथपेस्ट के विज्ञापन के लिए एकदम परफेक्ट है.

गौरतलब है कि फिल्मों में एंट्री लेने से पहले दीपिका फोटोशूट, मॉडलिंग, विज्ञापन और कन्नड़ फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. इन सभी क्षेत्रों में दीपिका ने अपना पूरा टैलेंट दिखाया और उसी के दम पर बॉलीवुड की पहली फिल्म से ही दीपिका दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छा गईं.

 

Don't Miss! random posts ..