ENG | HINDI

गर्लफ्रेन्ड को घर ले आने से पहले जरूर कर लें ये काम वरना रिश्ते में पड़ेगी दरार !

गर्लफ्रेंड को घर ले जाने से पहले

गर्लफ्रेंड को घर ले जाने से पहले – अगर आप गर्लफ्रेंड को पहली बार अपने घर ले जाने की सोच रहे हैं तो पहले कुछ ऐसे काम जरूर कर लें जिससे आपका इम्प्रेशन उन पर अच्छा बन सके।

तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि कौन से हैं वो काम जो आपको अपनी गर्लफ्रेंड को घर ले जाने से पहले ही कर लेने चाहिए।

अगर आपके घर की दीवारों पर आपकी एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीरें टंगी हुईं हैं, तो सबसे पहले उन्हें हटा दें। नहीं तो आपकी गर्लफ्रेंड को लग सकता है कि आप अभी भी अपनी एक्स से प्यार करते हैं और हो सकता है कि आपकी गर्लफ्रैंड आप से इस बात पर ब्रेकअप ही कर ले। 

अपने लैपटॉप में से सभी वलगर चीज़ें जैसे वॉलपेपर, लड़कियों की तस्वीरें, पोर्नआदि सभी को डिलीट कर दें क्योंकि इससे आपका आपकी गर्लफ्रेंड पर खराब इम्प्रेशन पड़ सकता है और हो सकता है कि आपकी इन गंदी हरकतों से वह आपसे बात करना ही कम कर दें।

अगर आप सिगरेट पीते हैं और आपकी गर्लफ्रेंड को इस बारे में नही पता है तो जल्द ही सिगरेट की सभी निशानियां अपने घर से साफ कर देंक्योंकि इस चीज़ का उन्हे बहुत बुरा लग सकता है और अगरआप सोच रहे हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड को आपकी इस आदत के बारे में पता है और वह इसका बुरा नही मानेंगी तो आप गलत सोच रहे हैं क्योंकि ऐसा बिल्कुल नहीं है। आपकी गर्लफ्रेंड अगर आपकी सेहत की बेहद परवाह करती होंगीं तो उन्‍हें आपकी ये आदत बहुत दुख पहुंचा सकती है। सिगरेट की बदबू मिटाने के लिए किसी अच्छे रूमफ्रेशनर का इस्तेमाल करें।

लड़कियों को लड़को की सबसे बुरी आदत लगती है उनका रूम में कपडे इधर-उधर फेंकना। इस बात से आपकी गर्लफ्रेंड इतना चिढ़ सकती हैं कि अगली बार से कभी भी आपके घर आना पसंद ही ना करे। तो इस बात का खासतौर से ध्यान रखेंकि आप अपने कपड़ों और सामान को समेट कर सही जगह पर रख लें।

घर में किचन और वॉशरूम को जरूर साफ रखें ताकि आप अपनी गर्लफ्रेंड के लिए किचन में कुछ बना सकें और उसका दिल जीत सकें। 

इस तरह से गर्लफ्रेंड को घर ले जाने से पहले ये काम जरूर करले – अगर आपके घर आकर उन्‍हें अच्‍छा लगेगा तो वो एक बार नहीं बल्कि बार-बार आपके घर आएंगीं।