ENG | HINDI

खूबसूरत दिखने के लिए चेहरे पर ये क्या लगाती है कृति सेनन – जानकार हैरान रह जायेंगे आप?

कृति सेनन

राबता की हॉट एंड सेक्सी हीरोइन कृति सेनन आजकल फिल्म इंडस्ट्री का हॉट सब्जेक्ट बनी हुई हैं.

कृति का भाग्य बहुत अच्छा है. शुरुआत से ही उनकी फ़िल्में अच्छा काम कर रही हैं. युवाओं के बीच कृति सेनन पोपुलर भी हो रही हैं. लड़कों के साथ साथ लड़कियां भी कृति की दीवानी हो रही हैं.

लड़के कृति सेनन के दीवाने क्यों हैं ये तो अप समझ ही सकते हैं, लेकिन लड़कियां कृति की दीवानी क्यों हैं इसके पीछे बहुत बड़ा कारण है. असल में कृति की फ्लालेस स्किन और खूबसूरत चेहरे की दीवानी हैं लड़कियां.

लड़कियां उनके जैसी सुन्दरता पाने के लिए पार्लर में घंटों समय और पैसा गंवा रही हैं. ये सब वो कृति सेनन जैसी सुंदर दिखने के लिए कर रही हैं, लेकिन वो नहीं जानतीं की कृति की सुन्दरता का राज़ तो उनके घर में ही है. जी हाँ, सही सुन रहे हैं आप.

कृति की खूबसूरती का राज़ आपके घर के किचन में ही है.

असल में कृति सेनन नेचुरल ब्यूटी पर फोकस करती हैं. इसके लिए वो नेचुरल तरीकों को ही अपनाती हैं. चेहरे की खूबसूरती बनाए रखने के लिए वो महंगे प्रोडक्ट की बजाय बेसन का उपयोग करती हैं.

हफ्ते में २-३ बार कृति बेसन का पैक लगाती हैं. कृति बेसन को दही के साथ मिलाती हैं और इसे चेहरे  पर अप्लाई करती हैं. बेसन में हल्दी भी मिलाती हैं. तो अब पता चला आपको कि कृति की सुंदर स्किन का असली राज़ क्या है. अब से आप भी पार्लर में पैसा गंवाने की बजाय घर में ही ब्यूटी के तरीके खोजें.

हम आपको बता दें कि कृति ये अब नहीं बल्कि जब वो फिल्म इंडस्ट्री में नहीं थीं तब से करती आ रही हैं. खुद कृति कहती हैं कि चेहरे पर नेचुरल प्रोडक्ट ही यूज़ करना चहिये. इससे सुन्दरता बनी रहती है.

तो अब से आप भी नेचुरल तरीक़े अपनाएं और अपनी खूबसूरती निखारें.

Article Categories:
बॉलीवुड