ENG | HINDI

इस महिला ने खोला मोटी लड़कियों के लिए अनोखा पार्लर

मोटी लड़कियों

मोटी लड़कियों को ज़िंदगी में कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है, उन्हें न तो जल्दी बॉयफ्रेंड मिलते हैं और न ही बाकी लोग ही उन्हें पसंद करते हैं.

उनकी साइज़ के कपड़े और जूते भी जल्दी नहीं मिलते. आसपास से गुज़रती दूसरी लड़कियां भी उन्हें अजीब नज़रों से घूरती हैं, लड़के भी उन्हें ताने मारते हैं, इतना ही नहीं ऐसी लड़कियों को पार्लर जाने में भी हिचक होती है. ऐसी ही लड़कियों की समस्याओं के समाधान के लिए एक महिला ने अनोखा पार्लर खोला है जो आम लड़कियों के लिए नहीं, बल्कि सिर्फ़ मोटी महिलाओं के लिए ही है.

मोटी लड़कियों को कपड़े खरीदने से लेकर मेकअप कराने तक…

रोजाना उन्हें कई तरह की चुनौतियों से गुजरना होता है. इसी में पार्लर जाना भी शामिल है. जैमी लोपेज के साथ भी ऐसा ही कुछ होता था. वो खुद 226 किलो की हैं. उन्हें इस बात का एहसास है कि मोटापा लड़कियों के लिए कितनी बड़ी मुश्किल है, इसलिए लोपेज ने मोटी लड़कियों के लिए खास तरह का पार्लर खोला है. इस पार्लर में सिर्फ मोटी लड़कियों के ही मेकअप किए जाते हैं. इसकी चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. ये पार्लर लॉस वेगास में खोला गया है.

जैमी लोपेज का कहना है क्योंकि वो खुद मोटी हैं तो वो जानती हैं कि मोटे लोगों को रोजाना कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसलिए उन्होंने सोचा कि क्यों न इस झंझट से छुटकारा दिलाया जाए और मोटे लोगों की जिंदगी को खुद अपने हाथों से संवारा जाए.

इस खास पार्लर में आने वाली लड़कियों को न तो कोई घूरता है और न ही उन्हें अपने मोटापे पर अफसोस होता है, वो खुद को हीन नहीं समझती, बल्कि पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी खूबसूरती निखारने यहां आती हैं. क्योंकि सुंदर दिखने का हक जितना पतली लड़कियों को है उतना ही इन्हें भी है.